Move to Jagran APP

सेल टैक्स के सेवानिवृत्त कमिश्नर से बदमाशों ने लूटे दो लाख

आइसीआइसीआइ बैंक में उन्हें दो लाख रुपये जमा करने थे। वह कार से उतरकर ऑफिस की तरफ चलने लगे और चालक कार में रखा उनका लंच बॉक्स और बैग उतार रहा था।इसी दौरान लूट हुई।

By Prateek KumarEdited By: Published: Thu, 09 Jan 2020 10:09 PM (IST)Updated: Thu, 09 Jan 2020 10:09 PM (IST)
सेल टैक्स के सेवानिवृत्त कमिश्नर से बदमाशों ने लूटे दो लाख
सेल टैक्स के सेवानिवृत्त कमिश्नर से बदमाशों ने लूटे दो लाख

ग्रेटर नोएडा, जागरण संवाददाता। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र स्थित अल्फा वन कामर्शियल बेल्ट में दिनदहाड़े मोटरसाइकिल सवार बदमाशों ने सेवानिवृत्त कमिश्नर और उनके चालक से गनप्वाइंट पर दो लाख रुपये लूट लिए। लूट करने वाले बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हुए हैं। पुलिस बदमाशों की तलाश में जुट गई है। बीटा दो कोतवाली क्षेत्र में दो दिन पहले भी बदमाशों ने स्क्रैप व्यापारी से चार लाख लूटे थे। पुलिस का दावा है जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा। 

loksabha election banner

ऑफिस जाने के समय बदमाशों ने दिया घटना को अंजाम

शहर की एक सोसायटी में सेवानिवृत्त सेल टैक्स कमिश्नर ओपी राय रहते हैं। ओपी राय ने बताया कि सेक्टर अल्फा वन स्थित कामर्शियल बेल्ट में उनका कंसलटेंसी का ऑफिस है। उन्होंने बताया कि बृहस्पतिवार को वह अपने चालक गौरव के साथ कार से अपने ऑफिस आए थे।

बैंक में जमा कराने थे दो लाख

आइसीआइसीआइ बैंक में उन्हें दो लाख रुपये जमा करने थे। वह कार से उतरकर ऑफिस की तरफ चलने लगे और चालक कार में रखा उनका लंच बॉक्स और बैग उतार रहा था। इस बीच तीन बदमाश कार के पास पहुंचे और कमिश्नर को गन प्वाइंट पर लेकर बैग लूटकर फरार हो गए। ओपी राय ने बताया कि बैग में दो लाख रुपये और जरूरी कागजात रखे थे। घटना की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। पुलिस ने घटना के समीप बैंक में लगे सीसीटीवी के फुटेज खंगाले है। इसमें तीन बदमाश दिखाई दिए हैं। बदमाशों की तलाश में पुलिस टीमें लगा दी गई है।

पुलिस ने कहा

मामले में लूट की रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। बदमाशों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर घटना का पर्दाफाश किया जाएगा।

रणविजय सिंह, एसपी देहात


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.