Move to Jagran APP

पड़ोसी युवक महीनों तक नाबालिग के साथ खेलते रहे गंदा खेल, गर्भवती होने पर खुला राज

मेडिकल जांच से पता चला है कि नाबालिग आठ महीने की गर्भवती है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 31 Jul 2017 02:54 PM (IST)Updated: Tue, 01 Aug 2017 08:47 AM (IST)
पड़ोसी युवक महीनों तक नाबालिग के साथ खेलते रहे गंदा खेल, गर्भवती होने पर खुला राज
पड़ोसी युवक महीनों तक नाबालिग के साथ खेलते रहे गंदा खेल, गर्भवती होने पर खुला राज

रेवाड़ी [जेएनएन]। गांव महिपुर में एक नाबालिग से कई महीनों से लगातार सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है। वह गर्भवती भी हो गई है। पेट में दर्द की शिकायत पर उसकी मां ने जब उसकी जांच कराई तो गर्भ की पुष्टि हुई। मेडिकल जांच से पता चला है कि वह आठ महीने की गर्भवती है। शिकायत के आधार पर पुलिस ने गांव के ही दो युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

prime article banner

14 वर्षीय किशोरी को पड़ोस में ही रहने वाले दो लड़के उसे हवस का शिकार बनाते रहे। किशोरी ने बताया कि बीते साल दिसंबर में वह छत पर कपड़े सुखाकर नीचे आ रही थी। तभी पड़ोस का ही सूरज आया और कपड़े नीचे गिर जाने की बात कही। जब वह कपड़े उठाने गई तो सूरज ने उसके हाथ पकड़ लिए और अजीत ने उसका मुंह बंद कर लिया।

आरोपी उसे घर के अंदर ले गए और दोनों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपियों ने उसे धमकी दी कि इस घटना का जिक्र किया तो उसे व उसके परिवार वालों को भी मार देंगे। इसलिए वह अब तक चुप रही और दोनों महीनों तक उसे अपनी हवस का शिकार बनाते रहे। 

यह भी पढ़ें: बदला लेने की नीयत से पति ने पूर्व पत्नी को किया बदनाम, अश्लील फोटो वायरल

यह भी पढ़ें: शराब पीने से मना करने पर भड़क गया पति, पत्नी पर चाकू से किया वार


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.