Move to Jagran APP

Delhi: मनीष सिसोदिया बोले- पीएम मोदी ने दोस्तों की तिजोरी भरने के लिए 10 लाख करोड़ का लोन माफ किया

Manish Sisodia Press Conference मनीष सिसोदिया ने शनिवार को प्रेसवार्ता कर भाजपा और केंद्र सरकार पर हमला बोला। उन्होंने पीएम मोदी पर दूध दही और आटे पर लगने वाले जीएसटी को लेकर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने कहा कि भाजपा सिर्फ इधर उधर की बातें करती हैं।

By GeetarjunEdited By: Published: Sat, 13 Aug 2022 03:56 PM (IST)Updated: Sat, 13 Aug 2022 03:56 PM (IST)
Delhi: मनीष सिसोदिया बोले- पीएम मोदी ने दोस्तों की तिजोरी भरने के लिए 10 लाख करोड़ का लोन माफ किया
मनीष सिसोदिया बोले- पीएम मोदी ने दोस्तों की तिजोरी भरने के लिए 10 लाख करोड़ का लोन माफ किया।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता संवित पात्रा की प्रेसवार्ता के बाद दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी प्रेसवार्ता कर केंद्र सरकार को घेरा है। भाजपा सरकार पर उन्होंने केंद्र सरकार द्वारा लगाए गए टैक्स को लेकर निशाना साधा है।

loksabha election banner

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि देश में 75 साल में पहली बार ऐसे हालात हो गए हैं कि दूध, दही और आटे पर केंद्र सरकार को टैक्स लगाना पड़ रहा है। केंद्र सरकार कह रही है कि नए स्कूल नहीं बना सकते, नए अस्पताल नहीं बना सकते। उन्होंने पूछा कि यह हालात क्यों हो गए हैं कि आप गरीबों को दी जाने वाली सुविधाओं का विरोध कर रह हैं।

ये भी पढ़ें- Raju Shrivastav Health Update: राजू श्रीवास्तव की हालत नाजुक, परिवार की अपील- कृपया अच्छे स्वास्थ्य के लिए प्रार्थना करें

सरकार पर लगाए गंभीर आरोप

यह हालात इसलिए हो गए हैं क्योंकि पीएम मोदी ने अपने दोस्तों की तिजोरी भरने के लिए 10 लाख करोड़ का लोन माफ कर दिया है और पांच लाख करोड़ का टैक्स माफ कर दिया है। जब उनसे सवाल पूछा जा रहा है तो इधर उधर की बात करते हैं, मगर इस सवाल का जवाब नहीं देते हैं।

'भाजपा इधर उधर की बात कर रही'

मनीष सिसोदिया ने कहा कि आज भाजपा नेता संवित पात्रा की प्रेसवार्ता थी, मुझे लगा कि वे कोई जबाव देंगे, मगर उन्होंने कोई जबाब नहीं दिया। इधर-उधर की बात करते रहे। हमारे ऊपर और हमारी सरकार पर आरोप लगाते रहे, मगर हमारे सवाल का जवाब नहीं दे पाए। मैं मोदी जी से पूछना चाहता हूं कि आप ने अपने दोस्तों के 10 लाख करोड़ के कर्जे क्यों माफ किए हैं। इसका जवाब आप देश की जनता को दीजिए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.