Move to Jagran APP

दिल्ली में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार

ज्योतिनगर इलाके में एक कारोबारी की बीती रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार राजुल नामक कारोबारी की हत्या लूटपाट का विरोध करने पर हुई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 17 Sep 2019 03:52 PM (IST)Updated: Tue, 17 Sep 2019 08:50 PM (IST)
दिल्ली में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार
दिल्ली में कारोबारी की गोली मारकर हत्या, घटना को अंजाम देकर बदमाश फरार

नई दिल्ली, जेएनएन।  ज्योति नगर इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने लूट का विरोध करने पर एक कारोबारी की घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक की पहचान राजुल सिंघल (45) के रूप में हुई। पुलिस को घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज हाथ लगी है, इसमें बदमाश मौके से फरार होते दिख रहे हैं। परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

loksabha election banner

पुलिस फुटेज के आधार पर हत्यारोपितों की पहचान करने में जुटी है। पुलिस के अनुसार, राजुल सिंघल परिवार के साथ बी-50, ईस्ट ज्योति नगर में रहते थे। परिवार में पिता मंगलसेन ¨सघल, मां मिथिलेश, पत्नी शिवानी, बेटा ओम सिंह (16), बेटी मुस्कान (14) के अलावा दो भाई अमित और अनुज हैं। राजुल का लोनी रोड पर इलेक्ट्रॉनिक सामान का शोरूम है। शोरूम में छह कर्मचारी काम करते हैं।

रोजाना रात नौ बजे राजुल शोरूम बंद कर घर जाते थे। सोमवार को भी वह शोरूम बंद करवाकर स्कूटी से घर लौट रहे थे। घर पहुंचने से चंद कदम पहले ही उन्हें बाइक सवार बदमाशों ने घेर लिया और उनसे लूटपाट करने लगे। राजुल ने इसका विरोध किया तो बदमाशों ने उन्हें पीट दिया, राजुल ने हार नहीं मानी और वह बदमाशों से भिड़ गए। पकड़े जाने के डर से एक बदमाश ने राजुल के कंधे में पिस्टल सटाकर गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर राजुल के परिजन घर से बाहर आ गए। उन्होंने देखा राजुल अचेत अवस्था में सड़क पर पड़े थे।

शुरुआत में परिजनों को समझ नहीं आया कि राजुल को गोली लगी है या कुछ और हुआ है। घायल हालत में उन्हें शांति मुकुंद अस्पताल ले गए, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटनास्थल पर पुलिस को राजुल का बैग मिला है, उसमें दो लाख रुपये रखे मिले। परिजनों का कहना है कि राजुल की सोने की चेन गायब है।

वर्जन इस मामले में पुलिस के पास दो कॉल आई थी। पहली कॉल 10:55 बजे आई, इसमें कारोबारी को हार्ट अटैक आने की बात कही गई, जबकि दूसरी कॉल 11:30 बजे शांति मुकुंद अस्पताल से आई, वहां से गोली लगने की सूचना मिली। उत्तर-पूर्वी जिला पुलिस उपायुक्त ने कहा कि राजुल और बदमाशों के बीच गुत्थम-गुत्था होने की बात भी सामने आई है। राजुल की हत्या लूटपाट के लिए हुई या उसके कुछ और कारण हैं, इसकी जांच की जा रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.