Move to Jagran APP

रेलवे स्टेशन पर हेड फोन खरीदने के विवाद में दुकानदारों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक शख्स की दुकानदारों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हेड फोन खरीदे के विवाद पर उनमें झड़प हुई थी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Tue, 27 Aug 2019 06:14 PM (IST)Updated: Wed, 28 Aug 2019 09:41 AM (IST)
रेलवे स्टेशन पर हेड फोन खरीदने के विवाद में दुकानदारों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला
रेलवे स्टेशन पर हेड फोन खरीदने के विवाद में दुकानदारों ने एक शख्स को पीट-पीटकर मार डाला

नई दिल्ली, जेएनएन। पुरानी दिल्ली रेलवे स्टेशन पर एक शख्स की दुकानदारों ने पीट-पीट कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि हेड फोन खरीदे के विवाद पर उनमें झड़प हुई थी। पुलिस ने इस मामले में ललन और अयुब नाम के दुकानदार को गिरफ्तार किया है। मृतक मूल रूप से उत्तर प्रदेश के शामली जिले का रहने वाला था। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

दिल्ली में इस तरह की घटना अब आम गई है। लोग अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पा रहे हैं। अभी हाल में ही पूर्वी दिल्ली के गांधी नगर इलाके में कूड़ा डालने को लेकर हुए झगड़े में दो भाइयों ने घर में घुसकर एक युवक को चाकू से गोद दिया था। जिससे एक शख्स की मौत हो गई थी। इस घटना में मृतक के दो भाई सलमान और आबिद भी घायल हो गए। पुलिस ने हत्यारोपित आसिफ अली उर्फ शब्बू (40) को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसका भाई अफसर अली उर्फ काले अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।

पुलिस के अनुसार, साजिद परिवार के साथ गली नंबर-4, नानक बस्ती, पुराने सीलमपुर इलाके में रहते थे। परिवार में पत्नी रुकसार वारसी, ढाई साल की बेटी आयशा, मां नूरजहां, पिता अब्दुल जाहिद, तीन भाई अब्दुल आहिद, सलमान और आबिद हैं। साजिद गांधी नगर में एक गारमेंट फैक्ट्री में मैनेजर थे। उनके पड़ोस में शब्बू और अफसर अपने परिवार के साथ रहते हैं।

शनिवार दोपहर किसी ने शब्बू के घर के बाहर कूड़ा (बिस्कुट का रेपर) फेंक दिया। इस बात पर शब्बू और उसकी मां नसीमा साजिद के भतीजे को डांटने लगे। साजिद की मां नूरजहां ने विरोध किया तो शब्बू ने उनके साथ गाली-गलौच करने लगा। इस दौरान आबिद वहां पर पहुंचा और उसने शब्बू से कहा कि उसके परिवार ने कूड़ा नहीं डाला है। लेकिन शब्बू नहीं माना और कैंची लेकर आबिद पर हमला करने लगा, पड़ोसियों ने बीच बचाव करवाया। झगड़े के बाद आबिद ने पुलिस कंट्रोल रूम में फोन कर सूचना दी और मामला शांत हो गया।

झगड़े से डरकर नूरजहां अपने बेटे सलमान और आबिद को लेकर दोपहर में ही सीमापुरी में अपने रिश्तेदार के यहां चली गई। शाम सात बजे जब वह तीनों वापस घर पहुंचे तो गली में उन्हें शब्बू व उसका भाई अफसर मिल गया। उन दोनों ने गाली गलौच करते हुए सलमान और आबिद पर हमला कर दिया। दोनों अपनी जान बचाकर अपने घर में घुस गए, लेकिन दोनों आरोपितों ने उनका पीछा नहीं छोड़ा। वह कैंची और चाकू लेकर उनके घर में घुस गए, दोनों ने सलमान और आबिद पर हमला किया।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.