Move to Jagran APP

Delhi Man Suicide: आदर्श नगर में युवक ने होटल में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

Delhi Man Suicide दिल्ली के आदर्श नगर के एक होटल में 24 वर्षीय एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई है। पुलिस को मौके से एक सुसाइड लेटर भी मिला है।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Wed, 22 Mar 2023 10:35 AM (IST)Updated: Wed, 22 Mar 2023 10:35 AM (IST)
Delhi Man Suicide: आदर्श नगर में युवक ने होटल में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह
Delhi: आदर्श नगर में युवक ने होटल में की आत्महत्या, सुसाइड नोट में बताई वजह

नई दिल्ली, एएनआई। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के आदर्श नगर के एक होटल में 24 वर्षीय एक युवक ने आत्महत्या कर ली। मृतक की पहचान नितेश के रूप में हुई है।

loksabha election banner

दिल्ली पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, मौके से एक सुसाइड लेटर मिला है और उस लेटर में उसने लिखा है कि वह अपनी बीमारी से परेशान था। पुलिस ने मौके पर मौजूद होटल स्टाफ से इस संबंध में बातचीत कर जानकारी ली है। पुलिस ने बताया कि वो मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। इस क्रम में सबसे पहले होटल में लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच शुरू की गई है।

पुलिस के अनुसार, उसने मंगलवार दोपहर कमरा बुक किया था। वह एक छोटा बैग लेकर होटल आया था। जांच से जुड़े एक अधिकारी ने कहा कि प्रारंभिक जांच में बताया गया है कि अत्यधिक मात्रा में ऑक्सीजन लेने के कारण उसकी मौत हुई है। युवक के शरीर के पास एक सुसाइड नोट मिला है, जिसमें मृतक ने बताया है कि वह परेशान था। अधिकारी ने कहा कि युवक ने दर्द रहित तरीके से जीवन को खत्म करने के तरीकों को जानने के लिए इंटरनेट पर भी खोज की थी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.