Move to Jagran APP

Delhi: दूध वाले को बचाने के चक्कर में बुलेट सवार बिजली के खंभे से टकराया, मौत

दूध वाले को बचाने के चक्कर में बुलेट सवार बिजली के खंभे से टकरा गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 10 Jan 2021 10:44 AM (IST)Updated: Sun, 10 Jan 2021 10:44 AM (IST)
Delhi:  दूध वाले को बचाने के चक्कर में बुलेट सवार बिजली के खंभे से टकराया, मौत
पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज मामले की छानबीन कर रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पटेल नगर थाना क्षेत्र में शुक्रवार की रात दूध वाले को बचाने के चक्कर में बुलेट सवार बिजली के खंभे से टकरा गया। दुर्घटना के बाद स्थानीय लोगों ने किसी तरह युवक को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान शख्स की मौत हो गई। उनकी पहचान नवीन सिंह रावत के रूप में हुई है। युवक के सिर में गंभीर चोटें आइ थीं। छानबीन में पता चला कि मरने वाले ने हेलमेट नहीं पहन रखा था। यदि हेलमेट पहना होता तो युवक की जान बच सकती थी। पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी में भेज मामले की छानबीन कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के मुताबिक नवीन परिवार के साथ वेस्ट पटेल नगर स्थित डीएमसी कालोनी में रहते थे। शुक्रवार की रात करीब ग्यारह बजे वे किसी काम के सिलसिले में अपनी बुलेट मोटरसाइकिल पर घर से निकले थे। जैसे ही वे डीएमसी कॉलोनी के मेन गेट पर पहुंचे तो पाया कि एक दूधवाला फोन पर किसी से बातचीत करता हुआ कालोनी में आ रहा था। वह अचानक से बुलेट के सामने आ गया। उधर दूध वाले को सामने देख नवीन बुलेट पर संतुलन नहीं रख सके और वे बिजली के खंभे से जा टकराए। तेज गति होने के कारण टक्कर के बाद भी बुलेट काफी दूर तक रगड़ खाती हुई चली गई।

 नवीन के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल

उधर दुर्घटनाग्रस्त होकर नवीन सड़क पर गिर अचेत हो गए। उनके सिर के दाहिनी ओर गहरे जख्म थे। बाद में स्थानीय लोगों इलाज के लिए युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। वहां इलाज के दौरान डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद से ही नवीन के परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है। फिलहाल पटेल नगर थाना पुलिस मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुट गई है। 

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.