नई दिल्‍ली, जेएनएन। भजनपुरा इलाके में दिल्ली जल बोर्ड से सेवानिवृत्त उपनिदेशक के साथ लूटपाट का मामला सामने आया है। वह सुबह दूध लेने के लिए घर से निकले थे, रास्ते में मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। पिस्टल दिखाकर उनसे चेन लूटी और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने पीड़ित राकेश शर्मा (62) की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

भागते समय सीसीटीवी में कैद हुए बदमाश

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक फरार होते समय बदमाश सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। हालांकि हेलमेट पहने होने के कारण अभी पहचान नहीं हो पाई है। मोटरसाइकिल के नंबर के आधार पर उनकी तलाश जारी है।

मदर डेयरी से जा रहे थे दूध लाने

जानकारी के मुताबिक राकेश शर्मा परिवार के साथ बी-5, यमुना विहार में रहते हैं। वह साल 2018 में दिल्ली जल बोर्ड से सेवानिवृत्त हुए थे। शनिवार सुबह वह दूध लेने के लिए घर से थोड़ी दूर स्थित मदर डेयरी की बूथ पर जा रहे थे। रास्ते में काली पल्सर पर हेलमेट लगाए दो बदमाशों ने उनका रास्ता रोक लिया।

बदमाश पिस्‍टल दिखा कर मांगा चेन

बदमाश पिस्टल निकालकर चेन मांगने लगे। मना करने पर मोटरसाइकिल चला रहे बदमाश ने अपने साथी से गोली मारकर चेन छीनने को कहा। राकेश बुरी तरह से डर गए और चेन बदमाशों को दे दी। पीड़ित ने घटना की जानकारी परिवार और पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

शीला की मौत को लेकर कांग्रेस में हड़कंप, चाको पर उठी अंगुली; सोनिया तक पहुंचा मामला

 

दिल्ली-NCR के लाखों CNG वाहन चालकों को झटका, ODD Even में नहीं मिलेगी छूट !

 

 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरें पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

 

Posted By: Prateek Kumar

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप