नई दिल्‍ली, एएनआइ। शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे बेबी मफलरमैन के पिता अपने बच्‍चे को बेबी केजरीवाल जैसा तैयार कर पहुंचे। इस दौरान मीडिया से बात करते हुए उन्‍होंने दिल्‍ली के सीएम बनने पर केजरीवाल को बधाई देते हुए उनकी तारीफ की। उन्‍होंने कहा कि यह आवयान तोमर (बेबी मफलरमैन) की मां का आइडिया था जो उसे अरविंद केजरीवाल के जैसे तैयार किया गया।

इस उम्र में वह उनके जैसे तैयार हो रहा है वहीं हम चाहते हैं जैसे वह अपनी उम्र में आगे बढ़े वह ईमानदार और मेहनती बने। उन्‍होंने अरविंद केजरीवाल के लिए बताया कि हम सभी केजरीवाल सर को और उनकी पॉलिटिक्‍स को पसंद करते हैं।

बता दें कि दिल्‍ली का विधानसभा चुनाव जीतने के बाद अरविंद केजरीवाल ने रविवार को तीसरी बार मुख्‍यमंत्री पद की शपथ ली। इस कार्यक्रम के लिए बेबी मफलरमैन सहित दिल्‍ली के 50 खास लोगों को निमंत्रण दिया गया था। इनमें से कुछ का तो सीएम ने अपने भाषण में जिक्र भी किया था। इस शपथ ग्रहण समारोह को खास बनाने के लिए बेबी मफलरमैन को भी पार्टी ने बुलाया था। इस बच्‍चे का नाम आवयान तोमर है। चुनाव की जीत का जश्‍न मनाने के दौरान इस बच्‍चे की एक तस्‍वीर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुई थी जिसे बाद में निमंत्रण देकर बुलाया गया था। तस्‍वीर में यह बच्‍चा केजरीवाल जैसे ही दिख रहा था। जिसके बाद सोशल मीडिया में इसे बेबी मफलरमैन बताया गया।

बता दें कि दिल्‍ली के चुनाव में आम आदमी पार्टी को 62 सीटें मिली हैं वहीं भारतीय जनता पार्टी को 8 सीटें मिली हैं। इस बार जहां मुकाबला काफी कड़ा माना जा रहा था कि भाजपा आम आदमी पार्टी को कड़ी टक्‍कर देगी वहीं रिजल्‍ट ने साफ कर दिया कि दिल्‍ली की जनता अभी केजरीवाल को सीएम पद पर देखना चाहती है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों को पढ़ने के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस