नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। पटपड़गंज औद्योगिक थाना क्षेत्र इलाके में कार में बंधक बनाकर एक वकील से लूटपाट का मामला सामने आया है। बदमाशों ने चाकू की नोक पर वकील से पांच हजार रुपये, मोबाइल व डेबिड कार्ड लूट लिया। जान से मारने की धमकी देकर कार्ड का पिन भी पूछ लिया। लूटपाट के बाद पीड़ित को एक सुनसान जगह फेंककर फरार हो गए।

अधिकारी से शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने दर्ज किया केस

शुरुआत में पुलिस ने उनका केस दर्ज नहीं किया, जिला पुलिस उपायुक्त को लिखित शिकायत देने के कई दिन के बाद श्रवण कुमार शर्मा का पटपड़गंज औद्योगिक थाना पुलिस केस दर्ज किया। जानकारी के अनुसार श्रवण कुमार शर्मा परिवार के साथ नोएडा में रहते हैं। पीड़ित पेशे से वकील हैं। पीड़ित दस जनवरी की रात 11:30 बजे सीलमपुर से बस में बैठकर आनंद विहार बस उड्डे पहुंचे। वहां से वह पैदल महाराजपुर बार्डर के पास पहुंचे और सड़क किनारे खड़े होकर नोएडा के लिए वाहन का इंतजार करने लगे।

कार वाले ने पुलिसकर्मी बता कर दिया लिफ्ट

उसी दौरान उनके सामने एक कार आकर रूकी, कार की पिछली सीट पर एक युवक बैठा हुआ था। उसने खुद को पुलिसकर्मी बताते हुए पीड़ित से पूछा कि कहां जाना है, पीड़ित ने कहा वह नोएडा जाएंगे। आरोपित ने उनसे कहा कि उसे भी नोएडा जाना है, कार में बैठ जाओ वह छोड़ देगा।

कुछ दूर आते ही बदमाशों ने शुरू की लूटपाट 

कुछ दूर चलते ही कार में बैठे दो बदमाशों ने चाकू की नोक पर उनके साथ लूटपाट शुरू कर दी। बदमाशों ने उनसे मोबाइल, पांच हजार रुपये, व डेबिड कार्ड लूट लिया। पीड़ित को कार से फेंककर फरार हो गए। बाद में बदमाशों ने उनके कार्ड से एक एटीएम से 19000 रुपये निकाल लिए। पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है।

Edited By: Prateek Kumar