नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। नरेला औद्योगिक क्षेत्र में अवैध संबंध में बाधक बनने पर महिला ने पति की हत्या करा दी। महिला की बेटी के नाबालिग प्रेमी ने वारदात को अंजाम दिया। मृतक की पहचान जाकिर के रूप में हुई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर नाबालिग सहित चार आरोपितों को दबोच लिया है। घटना 13 फरवरी की रात बवाना जेजे कॉलोनी में हुई थी।

जाकिर की पत्नी का प्रेम संबंध ननदोई मुहम्मद कालू से था। जाकिर के विरोध करने पर दोनों में अक्सर झगड़ा होता था। इस बीच पीड़ित की बेटी का एक नाबालिग से प्रेम संबंध हो गया। दोनों शादी करना चाहते थे, लेकिन जाकिर ने मनाकर बेटी को हैदराबाद भेज दिया था।

जाकिर की पत्नी प्रेमी के साथ रहना चाहती थी। उसने प्रेमी कालू के साथ मिलकर पति को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। उसने नाबालिग को बेटी से शादी कराने का भरोसा देकर उसे योजना में शामिल कर लिया। पुलिस के अनुसार, 13 फरवरी की रात कालू अपने दोस्त नदीम व नाबालिग के साथ जाकिर के घर पहुंचा। वहां महिला ने दरवाजा खोल दिया। नाबालिग ने गोली मारकर जाकिर की हत्या करने के बाद शव को बाहर फेंक दिया। इस बीच फातिमा के जगाने पर स्थानीय लोगों ने जाकिर को महर्षि वाल्मीकि अस्पताल पहुंचाया, वहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

उधर, नाबालिग ने पुलिस को फोन कर हत्या की बात कुबूल कर ली। लेकिन पुलिस को मामला संदिग्ध लगा। एसएचओ अर¨वद शर्मा के नेतृत्व में इंस्पेक्टर निपुन चन्ना, एसआइ मोहन लाल, हवलदार संदीप की टीम ने नाबालिग से गहनता से पूछताछ की और कॉल डिटेल्स सहित अन्य सुबूत जुटाए तो पूरी कहानी सामने आ गई। इसके बाद पुलिस ने बाकी तीनों आरोपित महिला, कालू व नदीम को भी गिरफ्तार कर लिया।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस