Move to Jagran APP

आखिरकार खुल गया रहस्य, जानिये- पति को क्यों अलमारी में छिपा देती थी पत्नी

दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने खुद के अपहरण का आरोप सिपाही पर लगाने वाले को बेटे के साथ गिरफ्तार किया है।

By JP YadavEdited By: Published: Mon, 10 Sep 2018 09:27 AM (IST)Updated: Mon, 10 Sep 2018 12:35 PM (IST)
आखिरकार खुल गया रहस्य, जानिये- पति को क्यों अलमारी में छिपा देती थी पत्नी
आखिरकार खुल गया रहस्य, जानिये- पति को क्यों अलमारी में छिपा देती थी पत्नी

गाजियाबाद (जेएनएन)। दिल्ली से सटे गाजियाबाद के लोनी बॉर्डर थाना पुलिस ने खुद के अपहरण का आरोप सिपाही पर लगाने वाले को बेटे के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपित की फरार पत्नी को भी पुलिस तलाश रही है। पुलिस का दावा है कि आरोपित शातिर गांजा तस्कर है, जिसके खिलाफ दिल्ली के विभिन्न थानों में कई मुकदमे दर्ज हैं। पूर्व में वह जेल भी जा चुका है। हैरानी की बात है कि घर में कोई भी आता तो पत्नी उसे बड़ी अलमारी में छिपा देती थी।

loksabha election banner

इनसे बचने के लिए ही पत्नी का सहारा लेकर आरोपित ने सिपाही के खिलाफ अपहरण का मुकदमा दर्ज कराया था। इसके बाद सिपाही को निलंबित कर दिया गया। एसपीआरए अरविंद कुमार मौर्य ने बताया कि लोनी की शंकर विहार कॉलोनी निवासी गुलाब सिंह व उसके बेटे रोहित को गिरफ्तार किया गया है।

वारंट से बचने को लगाया आरोप

एसपीआरए ने बताया कि गुलाब सिंह के खिलाफ खजूरी व भजनपुरा थाने में चार मुकदमे दर्ज हैं। इनमें से दो एनडीपीएस, एक मारपीट व एक हत्या के प्रयास का है। आरोप है कि गुलाब ने पार्टनर की जान लेने की कोशिश की थी, जिसमें उसके खिलाफ कड़कड़डूमा कोर्ट ने वारंट जारी किया था। सितंबर 2017 में पूछताछ के लिए लोनी बॉर्डर में तैनात सिपाही अजय शंकर उसे चौकी लेकर आए थे, कुछ देर बाद उसे छोड़ दिया।

आरोप है कि इसके बाद उसने पत्नी को थाने भेजा और सिपाही अजय पर उठाने का आरोप लगाया। इस पर अजय को निलंबित कर दिया गया। पुलिस ने अजय समेत तीन के खिलाफ नवंबर 2017 में गुलाब के अपहरण का मुकदमा दर्ज कर लिया। आरोपित की पत्नी ने इस एफआइआर की कॉपी दिल्ली में दर्ज गुलाब सिंह के खिलाफ सभी मुकदमों में लगा दी, जिसके चलते उसे वहां से छूट मिल गई।

अलमारी में छिपा देती थी पत्नी

गुलाब सिंह सितंबर 2017 से ही लापता था। अपहरण का मुकदमा दर्ज कर उसने खुद को घर में कैद किया हुआ था। घर में कोई भी आता तो पत्नी उसे बड़ी अलमारी में छिपा देती थी। रविवार को पुलिस ने घर की सघन तलाशी ली और फिर अलमारी से गुलाब को बाहर खींच लिया। इस दौरान पत्नी घर से बाहर थी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.