गाजियाबाद (जेएनएन)। एक युवक ने अपनी पत्नी पर प्रेमी से बात करने का आरोप लगाते हुए तलाक की मांग की है। युवक ने साहिबाबाद थाने में पत्नी के खिलाफ शिकायत दर्ज की है। पुलिस ने बुधवार को दोनों को थाने में बुलाकर काउंसि¨लग कर समझौता कराने का प्रयास किया, लेकिन बात नहीं बनी। पति तलाक की जिद पर अड़ा है। साहिबाबाद थानाक्षेत्र की एक कॉलोनी में दंपती रहते हैं। एक साल पूर्व युवक ने युवती से प्रेम विवाह किया था।

युवक का आरोप है कि उसकी पत्नी दिल्ली निवासी एक युवक से बात करती है। उन्होंने अपनी पत्नी को कई बार समझाया, लेकिन उसने युवक से बात करना नहीं बंद किया। इस पर पति ने दिल्ली निवासी युवक को फोन कर समझाने का प्रयास किया किया। आरोप है कि उस युवक ने पीड़ित पति को धमकी दे दी। युवक और पीड़ित की पत्नी ने आपस में बात करना बंद नहीं किया।

इससे परेशान होकर पीड़ित पति बुधवार को साहिबाबाद थाने पहुंचा और पुलिस को शिकायत दी। पीड़ित ने पत्नी से तलाक दिलाने की मांग की है। साहिबाबाद थाना प्रभारी दिनेश कुमार का कहना है कि दोनों की काउंसि¨लग कर समझाने का प्रयास किया जा रहा है।

पत्नी बोली, प्रेमी नहीं दोस्त से करती हूं बात
उधर, थाने पहुंची पत्नी ने पति को शकी मिजाज का व्यक्ति बताया है। पत्नी ने आरोप लगाया कि जिस युवक से वह फोन पर बात करती है वह सिर्फ उसका दोस्त है। इतना ही नहीं पत्नी ने पति पर अनदेखी और ध्यान न रखने का आरोप लगाया है।

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस