नई दिल्ली/गाजियाबाद, जेएनएन। Hindon elevated road will remain closed again for 3 days: दिल्ली और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के बीच सफर करने वाले लाखों लोगों के अहम खबर आ रही है। वेस्ट यूपी और दिल्ली के बीच रोजाना लाखों लोगों के लिए लाइफ लाइन बन चुका हिंडन एलिवेटेड रोड बंद रहेगा।

रोजाना हजारों लोगों को होगी परेशानी

मिली जानकारी के मुताबिक, गाजियाबाद से दिल्ली के बीच सफर करने वाले लोगों को सात सितंबर से दस सितंबर तक फिर परेशानी उठानी पड़ेगी। इसके चलते खासकर सुबह और शाम पीकर आवर में लोगों को परेशानी होगी।

लिंक रोड व न्यू लिंक रोड का होगा विकल्प
दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे पर हिंडन पुल के निर्माण के चलते नेशनल हाइवे अथॉरिटी ऑफ इंडिया (एनएचएआइ) चार रात के लिए फिर से एलिवेटेड रोड को बंद रखेगी। इस दौरान वाहन चालकों को लिंक रोड, न्यू लिंक रोड और अन्य रास्तों से दिल्ली जाना होगा।

पुलिस प्रशासन को दी गई सूचना
एनएचएआइ के प्रॉजेक्ट मैनेजर आरपी सिंह ने बताया कि हिंडन पुल निर्माण के लिए तीन रातों के लिए एलिवेटेड रोड को बंद रखने का निर्णय लिया गया है। इस संबंध में पुलिस प्रशासन को सूचित कर दिया गया है।

किया जाएगा गार्टर रखने का काम

गौरतलब है कि दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस वे (delhi meerut highway express) पर हिंडन पुल (hindon bridge) के निर्माण के लिए गार्टर रखे जा रहे हैं। पुल एलिवेटेड रोड की एंट्री से एकदम सटा हुआ है। ऐसे में इसे देखते हुए एनएचएआइ जब काम करेगा तो वाहन गुजरने के दौरान दुर्घटनाओं का खतरा हो सकता है। इसे देखते हुए एनएचएआइ ने रोड को बंद रखने का निर्णय लिया है।

ये हैं वैकल्पिक रास्ते
इस दौरान वाहन चालकों को लिंक रोड, न्यू लिंक रोड और अन्य रास्तों से दिल्ली जाना होगा।

दिल्‍ली के लाखों पैदल यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्‍द मिलेगी यह सुविधा, मजेदार होगा सफर

 

Posted By: JP Yadav

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप