Move to Jagran APP

जानिए- प्रेमी के लिए पति को छोड़ने वाली दिल्ली की इस महिला की नई दरिंदगी

देश की राजधानी दिल्ली में प्यार में अंधी एक मां का इंसानियत को भी शर्मसार करने का सनसनीखेज कारनामा सामने आया है। होश उड़ा देने वाली यह वारदात दिल्ली के बिजवासन इलाके की है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 16 Jan 2019 01:32 PM (IST)Updated: Wed, 16 Jan 2019 01:46 PM (IST)
जानिए- प्रेमी के लिए पति को छोड़ने वाली दिल्ली की इस महिला की नई दरिंदगी
जानिए- प्रेमी के लिए पति को छोड़ने वाली दिल्ली की इस महिला की नई दरिंदगी

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली में प्यार में अंधी एक मां का इंसानियत को भी शर्मसार करने का सनसनीखेज कारनामा सामने आया है। इस महिला ने दरिंदगी का हर सीमा को पार करते हुए पहले तो प्रेमी को पाने के लिए पति को छोड़ा फिर अपने बेटे को भी प्रेमी के साथ मिलकर मार डाला।

loksabha election banner

बताया जा रहा है कि 10 जनवरी को इस महिला ने प्रेमी के साथ मिलकर पांच साल के बेटे का गला दबाकर मार डाला। पूरा मामला दिल्ली के बिजवासन इलाके का है। इस महिला का नाम रानी, जबकि इसके प्रेमी का नाम नरेंद्र है। फिलहाल दोनों पुलिस की हिरासत में हैं और दोनों से पूछताछ जारी है।

ऐसे दिया बेटे की हत्या को अंजाम

पुलिस के मुताबिक, 10 जनवरी की शाम को नरेंद्र अपनी प्रेमिका रानी के बेटे को ट्यूशन से लेकर आया। घर आते ही बेटे को लेकर नरेंद्र और रानी में झगड़ा शुरू हो गया। इस बीच बेटा रोने लगा तो गुस्से में रानी ने बेटे की पिटाई कर दी। इसके बाद रानी और उसके प्रेमी नरेंद्र ने मासूम का सिर दीवार पर कई बार पटका, जिससे वह बेहोश हो गया और फिर बाद में उसकी मौत हो गई।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी प्रेमिका दिल्ली के स्कूल में शिक्षिका है और उसका प्रेमी भी इसी स्कूल में पढ़ाता है। वहीं, पति  एक कंपनी में पैकिंग ब्रांच के इंचार्ज है। एक ही स्कूल में पढ़ाने के दौरान दोनों के बीच प्रेम हो गया। इसके बाद रानी ने बड़ा फैसला लेते हुए पति से अलग होकर नरेंद्र के साथ रहने की ठान ली, वहीं पति ने भी एतराज नहीं किया। 

पति के एतराज पर छोड़ दिया घर

रानी के नरेंद्र से प्यार की जानकारी जब पति को लगी तो उसने दोनों के संबंधों पर एतराज किया, लेकिन इस का पत्नी रानी पर कोई फर्क नहीं पड़ा। इसके उलट रानी ने अपने पति को छोड़ दिया और अपने प्रेमी नरेंद्र के साथ अलग रहने लगी। वह अपने साथ पांच साल के बेटे को ले आई। 

बेटे को लेकर प्रेमी-प्रेमिका में होता था झगड़ा

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक, साथ रहने के दौरान प्रेमी नरेंद्र और रानी के बीच अक्सर बेटे को लेकर झगड़ा होता था। बताया जा रहा है कि रानी अपने बेटे को अपने साथ रखना चाहती थी, लेकिन प्रेमी नरेंद्र को इस बात पर एतराज था।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.