नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। राजधानी दिल्ली में अजब मामला सामने आया है। पूर्वी दिल्ली के शकरपुर इलाके में शराब के नशे में धुत होकर युवकों ने एक बुजुर्ग आयुर्वेदिक डॉ. को बाबा रामदेव और आसाराम कहकर बुरी तरह से पीट दिया। युवकों ने उस वक्त वारदात को अंजाम दिया, जब वह गोशाला से पशुओं को चारा खिलाकर अपने घर पैदल जा रहे थे। वहीं, सूचना पर दिल्ली पुलिस ने मौके से हिमांशु नाम के एक युवक को हिरात में लिया, पुलिस उससे पूछताछ कर मामले की जांच कर रही है। पुलिस बाकी आरोपितों की जांच कर रही है।

मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित राधा कांत वत्स अपने परिवार के साथ शकरपुर इलाके में रहते हैं। वह आयुर्वेदिक डॉक्टर हैं, वह अपने दिन का कुछ वक्त यमुना बैंक की गोशाला में पशुओ की सेवा में गुजारते हैं। उन्होंने पुलिस को दिए गए अपने बयान में कहा है कि दो जुलाई की रात दस बजे वह गोशाला से अपने घर पैदल जा रहे थे। रास्ते में एक पार्किंग के बाहर कुछ युवक शराब पी रहे थे, उसमें से एक युवक ने बुजुर्ग को बाबा कहकर अपने पास बुलाया। पीड़ित नजरअंदाज करके अपने घर जाने लगे, फिर युवक ने उन्हें आशाराम और रामेदव कहा और गोलियां देने लगा। कुछ ही दूरी पर पीसीआर वैन खड़ी थी, बुजुर्ग उनके पास गए और मदद मांगी।

पीड़ित का आरोप है कि पुलिसकर्मियों ने उनकी मदद नहीं की और आरोपितों के कहने पर वह पीसीआर वहां से ले गए। पीसीआर के जाने के बाद वह डरते हुए अपने घर जाने लगे, जब वह चामुंडा मंदिर के पास पहुंचे तभी उनके पास दो कार आकर रूकी। कार से कई युवक निकले और बुजुर्ग को जमकर पीट दिया। किसी तरह बुजुर्ग ने जान बचाई और पुलिस अपने मोबाइल फोन से पुलिस को सूचना दी, सूचना पर जब पुलिस पुलिस ने मौका से हिमांशु नाम के युवक को दबोच लिया। घायल हालत में बुजुर्ग को अस्पताल में भर्ती करवाया। पुलिस केस दर्जकर मामले की जांच कर रही है।

इंडियन टी20 लीग

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस