Move to Jagran APP

'आप' नेता दिलीप दिलीप पांडेय ने दी सफाई, बोले- भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बदसलूकी

मनोज तिवारी के आरोपों पर आप नेता दिलीप पांडेय ने सफाई देते हुए कहा कि बदसलूकी और धक्का-मुक्की आप के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि भाजपा के लोगों ने की है।

By Amit MishraEdited By: Published: Mon, 05 Nov 2018 04:58 PM (IST)Updated: Mon, 05 Nov 2018 05:20 PM (IST)
'आप' नेता दिलीप दिलीप पांडेय ने दी सफाई, बोले- भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बदसलूकी
'आप' नेता दिलीप दिलीप पांडेय ने दी सफाई, बोले- भाजपा कार्यकर्ताओं ने की बदसलूकी

नई दिल्ली, जेएनएन। दिल्ली के सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में भाजपा सांसद मनोज तिवारी को धक्का देने के आरोपों पर 'आप' विधायक अमानतुल्लाह खान ने सफाई दी है। खान ने आरोपों का खंडन किया है। 'आप' विधायक ने कहा कि जब मनोज तिवारी स्टेज पर चढ़ने की कोशिश कर रहे थे तो उन्हें रोकने की कोशिश की गई कोई धक्का नहीं दिया गया। खान ने कहा कि जिस ढंग से वह एक्शन में थे, अगर वह मंच पर चढ़ने में सफल हो जाते तो वह मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री से बदसलूकी या हमला कर सकते थे।

prime article banner

पुलिस ने नहीं रोका 

विधायक ने कहा कि सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन समारोह में दिल्ली भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी आमंत्रित नहीं थे, फिर फिर वह समर्थकों के साथ आए। वह हमारे पोस्टर्स और होर्डिंग्स फाड़ रहे थे। काला झंडा दिखाने के साथ-साथ हमारे कार्यकर्ताओं पर हमले कर रहे थे। जब अरविंद केजरीवाल मंच पर आए तो वे भी मंच के नजदीक आ गए इस दौरान पुलिस ने उन्हें नहीं रोका।

बदसलूकी का आरोप

दरअसल, इस प्रकरण में एक वीडियो सामने आया था, जिसमें आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान भाजपा सांसद मनोज तिवारी को स्टेज से नीचे धक्का देते हुए दिख रहे हैं। मनोज तिवारी ने सिग्नेचर ब्रिज के उद्घाटन से पहले अपने साथ बदसलूकी करने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि 'आप' के कार्यकर्ताओं ने उनके साथ गाली-गलौच और धक्का-मुक्की की।

भाजपा के लोगों ने की बदसलूकी

मनोज तिवारी के आरोपों पर 'आप' नेता दिलीप पांडेय ने सफाई देते हुए कहा कि बदसलूकी और धक्का-मुक्की 'आप' के कार्यकर्ताओं ने नहीं बल्कि भाजपा के लोगों ने की है। पांडेय ने कहा कि दिल्ली में भाजपा डरी और घबराई हुई है, इसलिए ऊल जुलूल हरकत कर रही है।

भाजपा की बौखलाहट

सिग्नेचर ब्रिज की घटना भाजपा की बौखलाहट का एक और उदाहरण है। तिवारी जी को अतिथि की तरह बुलाया था लेकिन सम्मान लेने से पहले देना सीखना होगा। 'आप' नेता ने कहा कि आपकी पार्टी ने नहीं बुलाने की परंपरा शुरू की। मेट्रो में नहीं बुलाया, स्काईवॉक में नहीं बुलाया। इसे नरेंद्र मोदी और भाजपा ने शुरू किया है। 

उद्घाटन स्थल पहुंच गए मनोज तिवारी

गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रविवार को सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया था। इस मौके पर उनके साथ उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया और दिल्ली सरकार के अन्य मंत्री व विधायक भी मौजूद थे। सीएम की ओर से उद्घाटन किए जाने से पहले भाजपा सांसद मनोज तिवारी भी उद्घाटन स्थल पहुंच गए जिसके बाज जमकर हंगामा हुआ। उन्होंने इस दौरान आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं द्वारा खुदपर हमले की बात कही।  


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.