Move to Jagran APP

पढ़िए- एक युवक की थी 3 गर्लफ्रेंड, पूरा राज सामने आया तो चौंक गए लोग

युवक का पढ़ने में दिल नहीं लगा तो एक कोर्स करके प्रोफेशनल डांसर बन गया, लेकिन यहां तीन-तीन प्रेमिका रखने के शौक ने उसे आखिरकार अपराधी बना दिया।

By JP YadavEdited By: Published: Sat, 17 Nov 2018 08:55 AM (IST)Updated: Sat, 17 Nov 2018 09:52 AM (IST)
पढ़िए- एक युवक की थी 3 गर्लफ्रेंड, पूरा राज सामने आया तो चौंक गए लोग
पढ़िए- एक युवक की थी 3 गर्लफ्रेंड, पूरा राज सामने आया तो चौंक गए लोग

नई दिल्ली, जेएनएन। पढ़ने में दिल नहीं लगा तो कोर्स करके प्रोफेशनल डांसर बन गया, लेकिन यहां तीन-तीन प्रेमिका रखने के शौक ने उसे अपराधी बना दिया। प्रेमिकाओं का खर्च उठाने के लिए वह चोरी, झपटमारी व छिनैती करने लगा।

loksabha election banner

पूर्व में तीन बार पकड़े जाने के बाद वह जेल भी गया, लेकिन अगस्त में बाहर निकलने के बाद फिर से झपटमारी और छिनैती करने लगा। आखिरकार, फिर पुलिस के हत्थे चढ़ गया। आरोपित की पहचान गोविंदपुरी के रहने वाले रोहन गिल उर्फ सन्नी के रूप में हुई है। इस बार उसे ऑटो वाले का पर्स छीनकर भागते समय पकड़ा गया।

डीसीपी चिन्यम बिश्वाल ने बताया कि रोहन गिल को 14 नवंबर की आधी रात को गोविंदपुरी थाना पुलिस की रफ्तार स्क्वायड ने पकड़ा। गोविंदपुरी चौक के पास रविदास मार्ग पर मदनपुर खादर निवासी ऑटो चालक राहुल अपने ऑटो में बैठकर सवारी का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान रोहन ने उसके पास पहुंचकर बीड़ी मांगी। राहुल उसे बीड़ी देकर अपने रुपये गिनने लगे। तभी रोहन ने पर्स झपट लिया। शोर मचाने पर रफ्तार स्क्वायड के पुलिसकर्मियों ने पीछा कर रोहन को धर दबोचा। उसके पास से ऑटो चालक का पर्स, उसमें रखे 1900 रुपये और चोरी का एक मोबाइल फोन बरामद हुआ।

गोविंदपुरी इलाके में 12 वारदात करने की बात स्वीकारी

पूछताछ में रोहन ने गोविंदपुरी इलाके में चोरी और झपटमारी की 12 वारदात स्वीकार की। उसने पुलिस को बताया कि मोबाइल फोन लूटने के दौरान पहली बार उसे दिसंबर 2017 में अमर कॉलोनी में पीड़ित ने दो किलोमीटर तक स्कूटी से पीछा करके पकड़ा था। इसके बाद मार्च में ओखला व अप्रैल में कालकाजी थाना पुलिस ने मोबाइल फोन और पर्स झपटमारी के मामले में गिरफ्तार करके जेल भेजा था। अगस्त में वह जेल से बाहर आया था। उसके बाद फिर से चोरी और झपटमारी शुरू कर दी।

अपराधी बनने की कहानी आरोपित की जुबानी

पूछताछ में रोहन ने पुलिस को बताया कि उसने स्कूल तक की पढ़ाई आगरा में की। उस समय हॉस्टल में रहता था। वहां से दिल्ली आने के बाद कालकाजी स्थित एक डांस एकेडमी में एक वर्ष का कोर्स कर प्रोफेशनल डांसर बन गया। एक ग्रुप को ज्वाइन करने के बाद जल्द ही मुख्य डांसर बन गया। पार्टियों में शराब और सिगरेट की लत लग गई। इसी दौरान तीन प्रेमिका बन गई। इन तीनों की जरूरतों को पूरा करने के लिए पैसे की कमी हुई तो चोरी, झपटमारी और छिनैती शुरू कर दी। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.