Move to Jagran APP

होटल में गुंडागर्दी केसः आशीष ने खोला 'उस रात' का रहस्य, जानें- और क्या-क्या कहा

पुलिस के मुताबिक, प्रथमदृष्टया मामला महिला शौचालय से जुड़ा बताया गया था। गौरव, उसके साथ वाली युवती और गौरव के परिजन शौचालय वाली बात को नकार रहे हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 18 Oct 2018 11:13 AM (IST)Updated: Thu, 18 Oct 2018 12:32 PM (IST)
होटल में गुंडागर्दी केसः आशीष ने खोला 'उस रात' का रहस्य, जानें- और क्या-क्या कहा
होटल में गुंडागर्दी केसः आशीष ने खोला 'उस रात' का रहस्य, जानें- और क्या-क्या कहा

नई दिल्ली, जेएनएन। पिछले दिनों दिल्ली के फाइव स्टार होटल में सरेआम पिस्टल लहराने के मामले में बहुजन समाज पार्टी (BSP) के पूर्व सांसद के बेटे आशीष पांडेय ने बृहस्पतिवार को दिल्ली की पटियाला हाउस कोर्ट में सरेंडर कर दिया। इससे पहले आशीष पांडेय ने खुद को इस मामले में निर्दोष बताया है। आशीष की मानें तो उन्होंने अपनी सुरक्षा के लिए बंदूक निकाली थी। इस मामले में विरोधी पक्ष की तरफ से हुई गलत कार्रवाई को भी देखा जाए। पिछले कुछ दिनों से मेरा मीडिया ट्रायल किया जा रहा है। मुझे इस तरह पेश किया जा रहा है जैसे मैं आतंकी हूं।

loksabha election banner

आशीष ने कहा- 'उस दिन हुई घटना को मैं नकार नहीं रहा हूं। यह मामला इतना बड़ा बन गया है इसकी जानकारी मुझे तीन दिन बाद मिली। इस घटना को सिर्फ एक पक्ष के नजरिए से ही दिखाया जा रहा है। यदि सीसीटीवी कैमरे की फुटेज निकाली जाए तो पता चलेगा कि लेडीज टॉयलट में क्या हुआ था, वहां कौन घुसा हुआ था। मैं इस बात को मानता हूं कि अपनी सुरक्षा के लिए मैं लाइसेंस गन लेकर निकला था। मैंने किसी पर भी बंदूक नहीं तानी है। मेरा हथियार पूरे समय मेरे पीछे है। मैंने उस लड़की को न तो कोई धमकी दी न ही कोई अभद्रता की। मैंने उस लड़की को अड्रेस तक नहीं किया।' 

आशीष पांडे ने कहा कि लड़की ने उन्हें धक्का दिया और उनकी तरफ अश्लील इशारे किए और लड़की के दोस्त ने मुझे उल्टी-सीधी बातें बोली। ये सब चीजें मैं पुलिस को अपने बयान में कहूंगा।' 

क्या दुबई की लड़कियों के चक्कर में हुआ था दिल्ली के 5 स्टार होटल में बवाल
वहीं, आशीष पांडेय की दबंगई के मामले में पता चला है कि होटल के क्लब में आयोजित पार्टी में कुछ लड़कियां दुबई से भी बुलाई गई थीं। यह भी पता चला है कि इनमें दुबई से ही इवेंट मैनेजमेंट जुड़ी एक लड़की भी थी। इसका अंदेशा जताया गया है कि वह लड़की दुबई रवाना हो चुकी है। यह भी आशंका जताई जा रही है कि कहीं विदेशी लड़कियों पर अपना रौब दिखाने के लिए तो आशीष विरोधी गौरव से नहीं भिड़ा था?

अंग्रेजी में अभद्रता और हिंदी में कसम

होटल हयात में हुए हाईवोल्टेज ड्रामे में शामिल तीनों युवतियां अंग्रेजी में बात करने के साथ अंग्रेजी में ही अभद्र भाषा का प्रयोग कर रही थीं। आशीष हिंदी में अभद्र भाषा का प्रयोग कर रहा था। जब आशीष पिस्तौल लहराने के बाद बीएमडब्ल्यू कार में बैठा और दोबारा बाहर निकलने लगा तो उसे रोकने के लिए एक युवती हिंदी में कसम दे रही थी।  मेरी कसम, मेरी कसम कहकर उसने आशीष का हाथ पकड़ा।

आशीष के साथ जो तीन युवतियां थीं उनमें से एक दुबई, एक रूस और एक उजबेकिस्तान से है। दो युवतियां रविवार को लंदन और एक दुबई चली गई। घटना के दौरान जिस युवती ने आशीष को कार से बाहर जाने से रोकने के लिए कसम दी थी, वह उसकी बगल वाली सीट पर बैठी थी।

युवतियों की हंसी इस बात को साफ जाहिर कर रही थी कि वे विवाद को मनोरंजन के रूप में ले रही थीं। जिस युवती ने आशीष को कसम दी थी, वह आशीष को सिड नाम से पुकार रही थी। जिस समय आशीष पिस्टल लेकर गौरव और युवती को धमका रहा था तो उस समय वह युवती आशीष के साथ थी और बार-बार अंगुली दिखाकर दूसरे पक्ष को चिढ़ाने का प्रयास कर रही थी। हालांकि इस दौरान गौरव की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई।वहीं गौरव के साथ जो युवती थी, वह आशीष के कार में बैठने के साथ उसे बार-बार अंगुली के इशारे से बुला रही थी।​​​​​

पुलिस को शक, नेपाल भाग चुका है आशीष

उधर, मामले का मुख्य आरोपी आशीष पांडेय बुधवार को पुलिस की गिरफ्त में नहीं आ सका है। पुलिस को उसके नेपाल भाग जाने का शक है। इधर, आशीष पांडेय के खिलाफ पटियाला हाउस कोर्ट ने गैरजमानती वॉरंट जारी किया है। आशीष उत्तर प्रदेश के पूर्व सांसद राकेश पांडेय का बेटा है। अभी भी आशीष के परिवार में दो विधायक हैं। आशीष खुद रियल स्टेट और शराब का कारोबार करता है।

बता दें कि शनिवार को एक पार्टी के दौरान आशीष पांडेय होटल में अपनी कुछ विदेशी महिला साथियों के साथ मौजूद था। लेडीज वॉशरूम में उसकी महिला साथियों के साथ दूसरी महिला से झड़प हो गई। इसी बीच आशीष अपनी महिला दोस्तों को लेकर पोर्च में आ गया। यहां आशीष ने होटल की पार्किंग में खड़ी अपनी बीएमडब्ल्यू कार को मंगाया।

पुलिस का कहना है कि कार के अंदर उसकी पिस्टल रखी थी, उसने कार के अंदर से पिस्टल निकाली। फिर वह पिस्टल हाथ में लेते हुए पोर्च में सीढ़ियों पर खड़े इन महिला-पुरुष के पास आया और गंदी-गंदी गालियां देते हुए इन्हें डराने की कोशिश की। होटल में पिस्टल लेकर दबंगई करने वाले आशीष के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने लुकआउट नोटिस जारी किया है।

चाचाओं का आपराधिक इतिहास

आशीष पांडेय के दोनों चाचा कृष्ण कुमार उर्फ कक्कू पांडेय और पवन पांडेय का जिले में काफी लंबा आपराधिक इतिहास है। कक्कू पांडेय को बहुचर्चित केरे सिंह हत्याकांड में आजीवन कारावास की सजा मिली थी, लेकिन बाद में वह हाई कोर्ट से बरी हो गए और मौजूदा समय में कांग्रेस पार्टी में हैं।

हयात होटल में पिस्तौल लहराने के विवाद को महिला शौचालय से शुरू हुआ बताया जा रहा है। मामले की हकीकत जानने के लिए पुलिस महिला शौचालय के बाहर और गैलरी व अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है, जिससे यह पता चल सके कि गौरव और आशीष होटल में पहली बार कब और कहां मिले थे। उस दौरान ऐसा क्या हुआ कि आशीष अपनी कार से पिस्टल लेकर होटल के मुख्य गेट के सामने वाहनों के रुकने वाले स्थान पर आ गया।

पुलिस के मुताबिक, प्रथमदृष्टया मामला महिला शौचालय से जुड़ा बताया गया था। गौरव, उसके साथ वाली युवती और गौरव के परिजन शौचालय वाली बात को नकार रहे हैं। ऐसे में अब मामले की तह तक जाने के लिए होटल के सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाली जा रही है।

महिला शौचालय के बाहर और वहां तक पहुंचने वाले रास्ते की फुटेज से साफ हो जाएगा कि महिला शौचालय में कौन कब गया था या कौन बाहर इंतजार कर रहा था। दूसरी फुटेज उस एरिया की है, जहां पार्टी की जा रही थी और वहां आशीष व गौरव महिला मित्रों के साथ थे। पार्टी के दौरान ऐसा कुछ हुआ हो, जो विवाद का कारण बना इसकी भी जानकारी जुटाई जा रही है। यह भी पता चलेगा कि आशीष की महिला मित्र कब साथ थीं और कब अलग थीं।

हयात होटल का पक्ष
पिस्तौल लहराए जाने के मामले. में होटल हयात रिजेंसी ने बयान जारी कर कहा कि हम इस घटना को गंभीरता से ले रहे हैं और इस पर स्थानीय पुलिस अधिकारियों के साथ काम कर रहे हैं। हम अपना समर्थन देने का आश्वासन देते हैं और जांच को लेकर अधिकारियों का पूरा सहयोग करेंगे। दिल्ली हयात रिजेंसी और पूरी दुनिया में हयात होटल्स एवं रिसॉर्ट के लिए अपने अतिथियों की सुरक्षा प्राथमिक मुद्दा है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.