Move to Jagran APP

Exit Polls पर केजरीवाल और सिसोदिया ने दी प्रतिक्रिया, कहा- MCD में होगी शानदार जीत; गुजरात को लेकर कही ये बात

एग्जिट पोल को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने प्रतिक्रियाएं दी है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि MCD में आप की शानदार जीत होने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की जनता ने पूरे देश में संदेश दिया है कि आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी है।

By Jagran NewsEdited By: Abhi MalviyaPublished: Tue, 06 Dec 2022 04:36 PM (IST)Updated: Tue, 06 Dec 2022 04:36 PM (IST)
Exit Polls पर केजरीवाल और सिसोदिया ने दी प्रतिक्रिया, कहा- MCD में होगी शानदार जीत; गुजरात को लेकर कही ये बात
मनीष सिसोदिया ने कहा कि MCD में आप की शानदार जीत होने जा रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया ने एमसीडी और गुजरात चुनाव के एग्जिट पोल को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। मनीष सिसोदिया ने कहा कि MCD में आप की शानदार जीत होने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि दिल्ली की जनता ने पूरे देश में संदेश दिया है कि आप एक कट्टर ईमानदार पार्टी है। साथ ही मनीष सिसोदिया ने कहा कि भाजपा ने उनके ऊपर झूठे आरोप लगाए और सत्येंद्र जैन को बदनाम करने का प्रयास किया, लेकिन जनता ने अपने वोट से साबित कर दिया कि दिल्ली में कोई घोटाला नहीं हुआ और भाजपा के सारे आरोप झूठे हैं।

loksabha election banner

इसके अलावा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुजरात चुनाव को लेकर भी अपनी प्रतिक्रिया दी है। केजरीवाल ने कहा की एग्जिट पोल के नतीजे काफी पॉजिटिव है। उन्होंने आगे कहा कि गुजरात भाजपा का गढ़ है, लेकिन पहली बार किसी पार्टी को अगर 15 से 20 फीसद वोट शेयर मिले तो यह बड़ी बात मानी जाएगी।

गुजरात में होगी आप की धमाकेदार एंट्री- मनीष सिसोदिया

इसके साथ ही सिसोदिया ने दावा किया कि गुजरात में आप की धमाकेदार एंट्री होने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि यह उनके लिए गर्व की बात है कि 8 दिसंबर को गुजरात के लोगों के प्यार की बदौलत हमें राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा मिलने जा रहा है।

कल आएंगे नगर निगम चुनाव के नतीजे

बता दें दिल्ली के 250 वार्डों के लिए 4 दिसंबर को वोटिंग हुई थी। इस चुनाव के लिए दिल्ली की सभी मुख्य पार्टियों ने कई दिनों तक प्रचार अभियान चलाया था। भारतीय जनता पार्टी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ कई मुद्दों को दिल्ली की जनता के सामने रखा। वहीं, आप की ओर से साफ सफाई और गंदगी का मुद्दा उठाया। वहीं अतिक्रमण को लेकर भी दोनो पार्टियों के नेता एक दूसरे पर अतिक्रमण करते नजर आए। इस चुनाव के नतीजे 7 दिसंबर को आएंगे। 

यह भी पढ़ें- MCD Exit Poll 2022: अरविंद केजरीवाल दिल्ली में BJP को दे सकते हैं झटका, एग्जिट पोल में AAP को बड़ी बढ़त

यह भी पढ़ें- Delhi MCD Election 2022: एमसीडी चुनाव में BJP- AAP में कड़ी टक्कर, 7 दिसंबर को आएंगे नतीजे


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.