Move to Jagran APP

Weather Update News: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में जोरदार बारिश, देखिये- वीडियो

Weather Update News बृहस्पतिवार सुबह से छाए बादल दिल्ली में आखिरकार बरस पड़े। जागरण संवाददाता के मुताबिक पूर्वी दिल्ली और दक्षिण दिल्ली के साथ राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई। मौसम विभाग के मुताबिग शाम तक बारिश का यह दौर चलेगा रुक-रुककर बारिश होती रहेगी।

By Jp YadavEdited By: Published: Thu, 17 Jun 2021 06:47 AM (IST)Updated: Thu, 17 Jun 2021 12:10 PM (IST)
Weather Update News: दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में जोरदार बारिश, देखिये- वीडियो
Weather Update News: दिल्ली-एनसीआर में आज भी हो सकती है बारिश, जानिये- मानसून है अभी कितना दूर

नई दिल्ली [संजीव गुप्ता]। राजधानी दिल्ली के आसमान पर बृहस्पतिवार सुबह से छाए बादल आखिरकार बरस पड़े। जागरण संवाददाता के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली और दक्षिण दिल्ली के साथ राजधानी दिल्ली के कई इलाकों में जोरदार बारिश हुई। इसके साथ ही ग्रेटर नोएडा में भी जोरदार बारिश हुई, यहां पर बुधवार को 3 बजे के बाद झमाझम बारिश हुई थी। मौसम विभाग के मुताबिग, शाम तक बारिश का यह दौर चलेगा, रुक-रुककर बारिश होती रहेगी, इससे लोगों को गर्मी और उमस से राहत मिलेगी। बुधवार की तरह बृहस्पतिवार को भी आंशिक रूप से बादल छाए रहने और तेज हवा के साथ हल्की बारिश होने की संभावना बनी हुई है। इससे पहले लगातार चार दिन इंतजार करने के बाद बुधवार को दिल्ली में मौसम ने करवट ली। बादल भी छाए और सुबह से शाम तक कई बार हल्की बरसात भी हुई।  

loksabha election banner

वहीं, मौसम विभाग का पूर्वानुमान है कि बृहस्पतिवार को आंशिक तौर पर बादल छाए रहेंगे। अधिकतम तापमान 37 न्यूनतम 26 डिग्री सेल्सियस रहने के आसार हैं। अगले तीन दिनों तक दिल्ली में हल्की बारिश होने की संभावना भी जताई जा रही है, लेकिन बीच-बीच में धूप की वजह से मौसम का मजा खराब भी हो सकता है।

बुधवार को सुबह से ही मौसम के तेवर नरम थे। सुबह सात बजे के आसपास कई इलाकों में हल्की फुहारें पड़ीं। दोपहर बाद फिर हल्की बरसात हुई। हालांकि काफी देर तक बादल मंडराने के बाद राजधानी के आसमान में सूरज देवता कड़े तेवरों के साथ निकल आए। इससे शाम के समय लोगों को हल्की गर्मी का भी एहसास हुआ।

वहीं, मौसम विभाग ने इस बार दिल्ली-एनसीआर में ठीक-ठाक बारिश का पूर्वानुमान जताया है। निजी मौसम विज्ञान संस्थान स्काइमेट वैदर भी इस साल अच्छी बारिश की बात कह चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.