Move to Jagran APP

चोरी में पांच शतक लगा चुके अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार

जिला पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि वाहन चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है। एसीपी वेद प्रकाश की देखरेख में इंस्पेक्टर सतेंद्र खारी एसआइ रणबीर अरविंद एएसआइ आदेश अमित अनिल व अन्य की टीम बनाई हुई है।

By Vinay Kumar TiwariEdited By: Published: Sun, 10 Oct 2021 04:08 PM (IST)Updated: Sun, 10 Oct 2021 04:08 PM (IST)
चोरी में पांच शतक लगा चुके अंतरराज्यीय वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़, दो गिरफ्तार
पुलिस तीनों से पूछताछ कर इनके बाकी साथियों के बारे में पता लगा रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्वी जिले के स्पेशल स्टाफ ने एक अंतरराज्यीय वाहन चोरों के गिरोह का भंडाफोड़ किया। गिरोह के दो सदस्य वाहन चोरी में पांच शतक लगा चुके हैं। आरोपितों की पहचान मुजम्मिल उर्फ रेहान और अरशद व रिसीवर प्रदीप कुमार के रूप में हुई है। तीनों ही मेरठ के रहने वाले हैं। यह गिरोह दिल्ली-एनसीआर से वाहन चोरी करके एनएच-नौ के रास्ते मेरठ ले जाता था। पुलिस ने इनके पास से 11 दो पहिया वाहन बरामद किए हैं। पुलिस तीनों से पूछताछ कर इनके बाकी साथियों के बारे में पता लगा रही है।

loksabha election banner

जिला पुलिस उपायुक्त प्रियंका कश्यप ने बताया कि वाहन चोरी की वारदात पर अंकुश लगाने के लिए पुलिस ने अभियान चलाया हुआ है। एसीपी वेद प्रकाश की देखरेख में इंस्पेक्टर सतेंद्र खारी, एसआइ रणबीर, अरविंद, एएसआइ आदेश, अमित, अनिल व अन्य की टीम बनाई हुई है। टीम को जांच में पता चला मेरठ का गिरोह शकरपुर इलाके में सक्रिय है, इस गिरोह के सदस्य वाहन चोरी करके एनएच-नौ के रास्ते मेरठ ले जाते हैं और वहां बेच देते हैं।

टीम को गुप्त सूचना मिली की गिरोह के सदस्य वाहन चोरी करके एनएच-नौ से मेरठ लेकर जाएंगे, टीम ने गाजीपुर सीएनजी पंप के पास अपना जाल बिछाया और मुज्जमिल और अरशद को चोरी की मोटरसाइकिल के साथ दबोच लिया। पुलिस को पूछताछ में पता चला दोनों आरोपित पिछले कुछ वर्षों में दिल्ली-एनसीआर से पांच सौ दो पहिया वाहन चोरी कर चुके हैं। वह वाहन चोरी करके मेरठ में प्रदीप, राहुल चक्की, राहुल काला और संयम को बेच देते थे। बाद में पुलिस ने मेरठ से प्रदीप को दबोच लिया, उसके पास से 11 दो पहिया वाहन बरामद हुए। मुज्जमिल पर पहले से वाहन चोरी के 14 और अरशद पर छह केस दर्ज हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.