Move to Jagran APP

Coronavirus Lockdown Update: प्रशासन की सख्‍ती, शाम के समय भीड़ बढ़ी तो बंद किया जा सकता है ये बाजार

सोमवार को सुबह नजफगढ़ के एसडीएम विनय कौशिक ने नजफगढ़ के व्यापारियों के संग बैठक कर इस बाबत दिशा-निर्देश भी जारी कर दिये। सोमवार को शाम के समय नजफगढ़ बाजार में जिला प्रशासन के अधिकारी और मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी मिलकर इसका आकलन करेंगे। जरूरत पड़ी ताे कारवाई भी करेंगे।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 16 Nov 2020 05:12 PM (IST)Updated: Mon, 16 Nov 2020 06:02 PM (IST)
Coronavirus Lockdown Update: प्रशासन की सख्‍ती, शाम के समय भीड़ बढ़ी तो बंद किया जा सकता है ये बाजार
एसडीएम ने नजफगढ़ व्यापारियों के साथ बैठक के बाद लिया फैसला।

नई दिल्ली, बिरंचि सिंह। coronavirus lockdown update: कोरोना के बढ़ते संक्रमण पर चिंतित जिला प्रशासन एक बार फिर से सक्रिय हो गया है। बाजार में भीड़ भाड़ का आकलन करने के बाद व्यापारियों को अपनी चिंता से भी अवगत करा रहा है। बाजार के दुकानदारों व ग्राहकों से अपील भी कर रहा है बाजार आने जानेवाले लोग मास्क का उपयोग करें और शारीरिक दूरी का पालन करें। अन्यथा बिगड़ती स्थिति को नियंत्रित करने के लिए बाजारों में प्रवेश पर रोक लगाया जा सकता है।

loksabha election banner

एसडीएम ने व्यापारियों के संग बैठक कर जारी किया दिशा-निर्देश

सोमवार को सुबह नजफगढ़ के एसडीएम विनय कौशिक ने नजफगढ़ के व्यापारियों के संग बैठक कर इस बाबत दिशा-निर्देश भी जारी कर दिये। सोमवार को शाम के समय नजफगढ़ बाजार में जिला प्रशासन के अधिकारी और मार्केट एसोसिएशन के पदाधिकारी मिलकर इसका आकलन करेंगे। जरूरत पड़ी ताे त्वरित कारवाई भी करेंगे।

बैठक में कई लोग रहे मौजूद

बैठक के नजफगढ़ के एसडीएम विनय कौशिक, नजफगढ़ थाना के सहायक थाना प्रभारी अजय कुमार और किरायाना समिति के अध्यक्ष हरेंद्र सिंघल के साथ सुरेंद्र छिल्लर, भरत बजाज, विजय गुंबर सहित नजफगढ़ बाजार के प्रमुख व्यापारी भी मौजूद रहे।

यह है दिल्‍ली का हाल 

दिल्‍ली में कोरोना की हाल काफी खराब है। यहां काफी तेजी से संक्रमण फैल रहा है। लगातार दिल्‍ली सहित एनसीआर में लोग संक्रमित हो रहे हैं। यहां संक्रमण की दर 15.33 फीसद पर है। वहीं मौत का आंकड़ा भी यहां तेजी से बढ़ रहा है। पिछले चार दिनों से लगातार 90 से ज्‍यादा मरीज कोरोना के कारण दम तोड़ रहे हैं। पिछले चार दिनों में कुल 386 मरीजों की मौत हो चुकी हैं। दिल्‍ली में रविवार को कोरोना के केस तो कम आए हालांकि संक्रमण की बात की जाए तो यह काफी ज्‍यादा रहा। पिछले दो दिनों में दस हजार से ज्‍यादा मामले सामने आए हैं। 14 नवंबर को कोरोना के 7340 मामले आए व 96 मरीजों की मौत हुई। 15 नवंबर को 3235 मामले आए। वहीं 7606 मरीज ठीक हुए। कम मामले आने का कारण दिवाली के दिन कम जांच होना रहा।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.