Move to Jagran APP

Delhi News: भारतीय मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर अफगानियों ने किया जानलेवा हमला, पीसीआर वैन में छिपकर बचाई जान

Delhi News दिल्ली के सीरीफोर्ट आडिटोरियम में भारतीय मार्शल आर्ट खिलाड़ी एम. श्रीकांत शेखर के साथ अफगानी खिलाड़ी और उसके समर्थकों ने मारपीट की है। इस मामले में एम. श्रीकांत की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 08:18 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 08:18 AM (IST)
Delhi News: भारतीय मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर अफगानियों ने किया जानलेवा हमला, पीसीआर वैन में छिपकर बचाई जान
Delhi News: भारतीय मार्शल आर्ट खिलाड़ी पर अफगानियों ने किया जानलेवा हमला

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। सीरीफोर्ट आडिटोरियम में मार्शल आर्ट के मैच के दौरान अफगानी खिलाड़ी और उसके समर्थकों ने भारतीय खिलाड़ी एम. श्रीकांत शेखर के साथ मारपीट की। उन पर जानलेवा हमला किया गया जिससे वे घायल हो गए। किसी तरह वहां से भागकर उन्होंने पीसीआर वैन में पहुंचे और जान बचाई।

loksabha election banner

उन्हें बीएल मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया। उन्हें काफी गंभीर चोटें आई हैं। वहीं, एम. श्रीकांत की शिकायत पर आईपीसी की धारा 325/34 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। हालांकि, देर रात तक इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई थी।

डीसीपी बेनिता मेरी जैकर ने बताया कि 26 जून को बीएलके मैक्स अस्पताल, पूसा रोड से हौजखास पुलिस के पास बेंगलुरु निवासी और मार्शल आर्ट के भारतीय खिलाड़ी एम. श्रीकांत शेखर ने शिकायत दर्ज कराई थी कि 24 जून की रात लगभग 10:30 बजे सीरीफोर्ट आडिटोरियम में भारत और अफगानिस्तान के बीच मार्शल आर्ट का मैच खत्म होने के बाद वह खुशी मना रहे थे। इस दौरान किसी ने उनके ऊपर कागज का गोला बनाकर फेंका।

उन्होंने पीछे देखा तो वहां विरोध किया तो पीछे देखा तो पाया कि अफगानी खिलाड़ी अब्दुल अजीम बदाक्षी और उसके समर्थक नजर आए। उन्होंने कागज का गोला फेंकने का विरोध किया तो अब्दुल अजीम बदाक्षी ने उनके जबड़े पर मुक्का मार दिया। उसके बाद एम. श्रीकांत को नीचे गिराकर समर्थकों के साथ उनकी पिटाई करने लगे।

एम. श्रीकांत को वहां मौजूद सुरक्षा अधिकारियों ने बचाकर वहां से जल्द निकल जाने के लिए कहा। एम. श्रीकांत किसी तरह से वहां से भागकर पीसीआर में जान बचाई। उसके बाद दोस्तों ने उन्हें बीएलके अस्पताल, पूसा रोड में भर्ती कराया। बताया जाता है कि अब्दुल अजीम बदाक्षी के पास से भारतीय मूल का पासपोर्ट और आधार कार्ड भी मिला है। हालांकि, डीसीपी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। डीसीपी का कहना है कि मामला दर्ज कर जांच की जा रही है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.