जासं, नोएडा। फिल्म सिटी स्थित एक निजी न्यूज चैनल में डिबेट के दौरान सपा व भाजपा के प्रवक्ता आमने-सामने आ गए। शनिवार दोपहर हुए विवाद के बाद भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया पर मारपीट व धमकी देने का आरोप लगा कोतवाली सेक्टर 20 में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने अनुराग भदौरिया को हिरासत में ले लिया।

पार्टी के राष्ट्रीय प्रवक्ता के हिरासत में लेने से नाराज सपा कार्यकर्ता कोतवाली पहुंच गए और हंगामा कर दिया। इस बीच इंस्पेक्टर मनोज पंत सपा प्रवक्ता को लेकर वहां से कोतवाली एक्सप्रेस-वे के लिए निकल गए। इस दौरान सपा से राज्यसभा सदस्य सुरेन्द्र नागर, पूर्व विधान सभा प्रत्याशी सुनील चौधरी सहित भारी संख्या में सपा नेता व कार्यकर्ता कोतवाली एक्सप्रेस-वे पहुंच कर कोतवाली का घेराव किया।

वहां देर रात तक हंगामा व प्रदर्शन चलता। भाजपा प्रवक्ता ने पुलिस को दिए लिखित शिकायत में कहा है कि शनिवार को एक मीडिया हाऊस में पैनल डिस्कशन के दौरान दोपहर करीब 2.20 बजे सपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता अनुराग भदौरिया ने उनके साथ मारपीट की व धमकी दी। एसपी सिटी सुधा सिंह का कहना है कि भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया की शिकायत पर सपा प्रवक्ता अनुराग भदौरिया के खिलाफ कोतवाली सेक्टर 20 में रिपोर्ट दर्ज हुई है। पूछताछ के लिए आरोपित को हिरासत में लिया गया है।

राज्य सभा सदस्य व राष्ट्रीय महासचिव सपा सुरेन्द्र नागर ने कहा कि बचाव में सपा प्रवक्ता ने हाथ लगाया है। वीडियो में मारपीट जैसा कुछ भी नहीं है। स्टूडियो से पुलिस उठाकर लाई है। हम लोगों की तरफ से शिकायत देने पर पुलिस रिपोर्ट दर्ज करने को तैयार नही है। जब तक सपा प्रवक्ता को छोड़ा नहीं जाता वह लोग कोतवाली का घेराव करेंगे।

Posted By: Arun Kumar Singh