Move to Jagran APP

आइआइटी दिल्ली के पूर्व छात्र ने जनरल रावत को कहे अपशब्द, ट्विटर पर पोस्ट हुआ वायरल

चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत के असमय निधन पर आइआइटी दिल्ली के एक पूर्व छात्र ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आइआइटी निदेशक प्रो. वी राम गोपाल राव ने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं और हर संभव कार्रवाई करेंगे।

By Pradeep ChauhanEdited By: Published: Thu, 09 Dec 2021 07:53 PM (IST)Updated: Thu, 09 Dec 2021 07:53 PM (IST)
आइआइटी दिल्ली के पूर्व छात्र ने जनरल रावत को कहे अपशब्द, ट्विटर पर पोस्ट हुआ वायरल
आइआइटी दिल्ली का एक छात्र राम प्रभारन सीडीएस जनरल रावत के निधन का मजाक उड़ा रहा है।

नई दिल्ली[संजीव कुमार मिश्र]। चीफ आफ डिफेंस स्टाफ (सीडीएस) जनरल बिपिन रावत के असमय निधन पर आइआइटी दिल्ली के एक पूर्व छात्र ने आपत्तिजनक टिप्पणी की है। आइआइटी निदेशक प्रो. वी राम गोपाल राव ने कहा कि हम इसकी जांच कर रहे हैं और हर संभव कार्रवाई करेंगे। दरअसल, ट्विटर पर अनिमेष प्रताप सिंह ने एक ट्वीट किया। जिसमें उन्होने लिखा कि आइआइटी दिल्ली का एक छात्र राम प्रभारन सीडीएस जनरल रावत के निधन का मजाक उड़ा रहा है।

loksabha election banner

अनिमेष ने आइआइटी को रात आठ बजे तक की मोहलत भी दी। कहा कि इसके बाद वो कानूनी कार्रवाई का विकल्प तलाशेंगे। अनिमेष के ट्वीट को बड़ी संख्या में लोग रिट्वीट करने लगे। कईयों ने कमेंट भी लिखा। शुभम झा ने ट्वीट किया कि आइआइटी दिल्ली देश का एक प्रतिष्ठित संस्थान है। छात्र की ऐसी टिप्पणी हैरान करने वाली है। वहीं सीमा हेगड़े ने ट्वीट किया कि क्या, आइआइटी दिल्ली, जेएनयू बनने की राह पर है।

कई ट्वीट में आइआइटी दिल्ली के निदेशक प्रो. वी रामगोपाल को भी टैग किया गया। ऐसे ही एक ट्वीट का जवाब देते हुए निदेशक ने लिखा कि हम पता लगा रहे हैं, कार्रवाई करेंगे। विश्वास नहीं होता कि दुख की इस घड़ी में कोई इतना असंवेदनशील कैसे हो सकता है।

हालांकि बाद में निदेशक ने कहा कि आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाला अब आइआइटी दिल्ली का छात्र नहीं है। छात्र ने इसी साल स्नातक की पढ़ाई पूरी की है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.