Move to Jagran APP

दीपेंद्र हुड्डा अगर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के हिमायती तो कांग्रेस छोड़ेंः ओपी धनखड़

हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने सांसद दीपेंद्र हुड्डा को कांग्रेस छोड़ने की चुनौती दी है।

By Mangal YadavEdited By: Published: Sun, 07 Apr 2019 04:36 PM (IST)Updated: Sun, 07 Apr 2019 04:36 PM (IST)
दीपेंद्र हुड्डा अगर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के हिमायती तो कांग्रेस छोड़ेंः ओपी धनखड़
दीपेंद्र हुड्डा अगर जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के हिमायती तो कांग्रेस छोड़ेंः ओपी धनखड़

गुरुग्राम, जेएनएन। पार्टी लाइन से हटकर रोहतक से कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा के उस बयान को भाजपा नेताओं ने लपक लिया जिसमें उन्होंने कहा है कि वे जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने के हिमायती हैं। दीपेंद्र ने यह बात बहादुरगढ़ में एक कार्यक्रम के दौरान शनिवार को कही थी। हालांकि उन्होंने यह भी कहा था कि यह मेरी व्यक्तिगत राय है। मगर इस बयान पर सियासत शुरू हो गई है।

loksabha election banner

रविवार को गुरुग्राम की सोहना अनाज मंडी में आयोजित किसान चौकीदार कार्यक्रम में हरियाणा के कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने चुटकी लेते हुए कहा अगर दीपेंद्र हुड्डा सियासत नहीं कर रहें और अपने दिल की आवाज जनता को बता रहे हैं जो उन्हें तत्काल कांग्रेस छोड़ देनी चाहिए। क्योंकि कांग्रेस पार्टी तो जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 नहीं हटाने की हिमायती है।

ओमप्रकाश धनखड़ ने कहा कि वोट बैंक की राजनीति करने वाली कांग्रेस ने इस बात को अपने घोषणा पत्र में शामिल कर रखा है। यही नहीं जब भी अनुच्छेद 370 हटाने की बात होती है कांग्रेसी नेता विरोध करने लगते है। कृषि मंत्री कहा दीपेंद्र की बात से यह साबित होता है कि वे वोट बैंक देखकर अपने मन की बात कहते हैं। उनके बरगलाने में प्रदेश व देश की जनता नहीं आने वाली है। क्योंकि पाकिस्तान के ऊपर की गई सैन्य कार्रवाई को लेकर कांग्रेसियों के जिस तरह से बयान आए उसे सुनकर देशभक्त आहत हैं।

बता दें कि कांग्रेस सांसद दीपेंद्र हुड्डा ने पार्टी लाइन से अलग जाते हुए जम्मू कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाने की जोरदार पैरवी की थी। उन्होंने इसे अपना निजी स्टैंड बताया था और कहा कि यह देशहित में है कि इस पर अब पुनर्विचार किया जाए। इसके लिए सभी दलों को एक मंच पर आना चाहिए।
 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.