Move to Jagran APP

सीएम केजरीवाल की माफी से कम कुछ भी स्वीकार नहीं, जारी है आंदोलन: मनीषा

मनीषा सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री सिसोदिया जब तक माफी नहीं मांगेंगे आंदोलन जारी रहेगा। माफी से कम हमें कुछ स्वीकार नहीं है।

By Amit MishraEdited By: Published: Tue, 06 Mar 2018 05:48 PM (IST)Updated: Tue, 06 Mar 2018 09:35 PM (IST)
सीएम केजरीवाल की माफी से कम कुछ भी स्वीकार नहीं, जारी है आंदोलन: मनीषा
सीएम केजरीवाल की माफी से कम कुछ भी स्वीकार नहीं, जारी है आंदोलन: मनीषा

नई दिल्ली [जेएनएन]। दिल्ली सरकार और अधिकारियों के बीच कड़वाहट कम होती नजर नहीं आ रही है। सरकार के खिलाफ आंदोलन कर रहे अधिकारियों ने कहा है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के लिखित में जनता के सामने माफी मांगने पर ही कोई बात होगी।

loksabha election banner

अधिकारियों ने पांच मिनट का रखा मौन 

मुख्य सचिव अंशु प्रकाश के साथ की गई मारपीट के विरोध में अधिकारी 20 फरवरी से सरकार के खिलाफ आंदोलनरत हैं। सोमवार को भी दिल्ली के विभिन्न सरकारी कार्यालयों में अधिकारियों और कर्मचारियों ने अपना आंदोलन जारी रखा। अधिकारियों ने दोपहर में भोजन के समय पांच मिनट का मौन रखकर सरकार को सद्बुद्धि देने के लिए भगवान से प्रार्थना की।

माफी से कम कुछ स्वीकार नहीं 

दिल्ली सचिवालय में दूसरे फ्लोर पर मुख्यमंत्री केजरीवाल के कार्यालय के सामने महात्मा गांधी की तस्वीर रखकर अधिकारियों व कर्मचारियों ने मंडलायुक्त मनीषा सक्सेना के नेतृत्व में मौन रखा। मंडलायुक्त एवं आइएएस एसोसिएशन की सचिव व ज्वाइंट फोरम की सदस्य मनीषा सक्सेना ने कहा कि मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री सिसोदिया जब तक माफी नहीं मांगेंगे आंदोलन जारी रहेगा। माफी से कम हमें कुछ स्वीकार नहीं है।

मुख्य सचिव के साथ हुई मारपीट

बता दें कि 19 फरवरी को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सिविल लाइंस स्थित निवास पर आम आदमी पार्टी (आप) के विधायकों ने मुख्य सचिव के साथ मारपीट की थी। इस मामले में ओखला से 'आप' के विधायक अमानतुल्लाह खान और देवली विधानसभा क्षेत्र से विधायक प्रकाश जारवाल को पुलिस गिरफ्तार कर चुकी है जबकि अन्य विधायकों से पूछताछ की जा रही है। इस घटना के बाद से दिल्ली सरकार और अधिकारियों के बीच रिश्तों में तल्खी काफी बढ़ गई है।  

यह भी पढ़ें: लिखित में माफी मांगें केजरीवाल उसके बाद ही होगी बात, जारी रहेगा आंदोलन

यह भी पढ़ें: 'अजान' सुनकर पीएम मोदी ने रोक दिया भाषण, जीता मुस्लिम समुदाय का दिल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.