Move to Jagran APP

Delhi Riots: 'आतंकियों-हत्यारों को फांसी होनी चाहिए' उमर खालिद की गिरफ्तारी के बाद कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

Delhi Riots News Update उमर खालिद की गिफ्तारी के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर उमर खालिद समेत कई अन्य लोगों के लिए फांसी की मांग की है।

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 15 Sep 2020 10:27 AM (IST)Updated: Tue, 15 Sep 2020 10:28 AM (IST)
Delhi Riots: 'आतंकियों-हत्यारों को फांसी होनी चाहिए' उमर खालिद की गिरफ्तारी के बाद कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट
Delhi Riots: 'आतंकियों-हत्यारों को फांसी होनी चाहिए' उमर खालिद की गिरफ्तारी के बाद कपिल मिश्रा ने किया ट्वीट

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए दंगा मामले में जेएनयू के पूर्व छात्र और एक्विविस्ट उमर खालिद की गिरफ्तार के बाद दिल्ली भाजपा के फायर ब्रांड नेता कपिल मिश्रा ( BJP leader Kapil Mishra) ने प्रतिक्रिया दी है। दिल्ली के पूर्व मंत्री कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर प्रतिक्रिया में कहा कि दंगों में शामिल सभी लोगों को फांसी दी जानी चाहिए। दरअसल, जेएनयू के पूर्व छात्र नेता उमर खालिद की गिफ्तारी के बाद भाजपा नेता कपिल मिश्रा ने ट्वीट कर उमर खालिद समेत कई अन्य लोगों के खिलाफ फांसी की मांग की है।

loksabha election banner

कपिल मिश्रा ने ट्वीट किया है- 'दिल्ली में उमर खालिद, ताहिर हुसैन, खालिद सैफी, सफूरा जरगर, अपूर्वानंद जैसे लोगों ने योजना बनाकर, तैयारी के साथ कत्लेआम किया ये 26/11 जैसा आतंकी हमला था, इन आतंकियों, हत्यारों को फांसी होनी चाहिए दिल्ली पुलिस को बधाई।'

गौरतलब है कि 24-25 फरवरी को उत्तर पूर्वी दिल्ली के कई इलाकों में हुए दंगा मामले में दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल ने गैर कानूनी गतिविधि (निरोधक) कानून के अंतर्गत जेएनयू के पूर्व छात्र नेता उमर खालिद को रविवार रात को गिरफ्तार किया है। रविवार दिनभर लगातार 11 घंटे की पूछताछ के बाद उमर खालिद को गिरफ्तार किया गया। सोमवार को कोर्ट पुलिस को उमर खालिद की 10 दिन की कस्टडी दी है। 

वहीं, दंगा आरोपित उमर खालिद ने खुद की सुरक्षा को खतरा बताते हुए सोमवार को ही पूर्वी दिल्ली स्थित कड़कड़डूमा कोर्ट में याचिका लगाई थी। इस याचिका पर कोर्ट ने सुनवाई करते हुए पुलिस उपायुक्त को उमर की सुरक्षा का विशेष ध्यान रखने के निर्देश दिए हैं। साथ ही कहा कि पहले उमर का कोरोना की जांच करवाई जाए। कोर्ट ने निर्देश दिया है कि पुलिसकर्मी और वकील जब भी उमर खालिद से मिलें तो शारीरिक दूरी का पालन जरूर करें। कोर्ट ने उमर को अपने साथ चार टी-शर्ट, टूथब्रश,साबुन, 20 मास्क, दो लीटर सैनेटाइजर की बोतल रखने की अनुमति भी दे दी है।

Coronavirus: निश्चिंत रहें पूरी तरह सुरक्षित है आपका अखबार, पढ़ें- विशेषज्ञों की राय व देखें- वीडियो


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.