Move to Jagran APP

पढ़िए- गुरुग्राम के सनसनीखेज मर्डर के पीछे 'स्वीटी की सहेली' का क्या है रोल?

जोगिंद्र की हत्या उसकी पत्नी स्वीटी ने अपनी सहेली के पति को 16 लाख की सुपारी देकर कराई थी। स्वीटी को शक था कि उसके पति के अवैध संबंध किसी महिला के साथ हैं

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 22 Jan 2019 02:10 PM (IST)Updated: Wed, 23 Jan 2019 07:30 AM (IST)
पढ़िए- गुरुग्राम के सनसनीखेज मर्डर के पीछे 'स्वीटी की सहेली' का क्या है रोल?
पढ़िए- गुरुग्राम के सनसनीखेज मर्डर के पीछे 'स्वीटी की सहेली' का क्या है रोल?

गुरुग्राम, जेएनएन। दिल्ली से सटे गुरुग्राम स्थित शीतला कॉलोनी निवासी टैक्सी चालक जोगिंद्र सिंह की हत्या से पुलिस ने रहस्य का पर्दा उठा दिया है। हत्या उनकी पत्नी स्वीटी ने अपनी सहेली के पति को 16 लाख की सुपारी देकर कराई थी। स्वीटी को शक था कि उसके पति के अवैध संबंध किसी महिला के साथ हैं, जिसके चलते वह उसे कुछ दिन बाद छोड़ देगा। हालांकि पुलिस का मानना है कि हत्या की वजह कुछ और भी हो सकती है। पुलिस ने स्वीटी व अन्य छह आरोपितों को अदालत में पेश कर दो दिन की रिमांड पर लिया है।

loksabha election banner

स्वीटी ने 19 जनवरी को सेक्टर-5 थाने में पति के गुम होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी, ताकि जो¨गद्र के परिवार के लोग गुमराह हो जाएं। 20 जनवरी को जो¨गद्र का शव बजघेड़ा थाना क्षेत्र के नाले में मिला। पुलिस की जांच के दौरान शक की सुई स्वीटी की ओर गई। स्वीटी के हावभाव से नहीं लग रहा था कि उसे पति की मौत का गम है। सोमवार सुबह पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर सख्ती से सवाल किए तो उसने सच उगल दिया।

पीट-पीटकर की हत्या

स्वीटी ने बताया कि 15 जनवरी की रात दस बजे जब जोगिंद्र सो गया था, तो हत्या की सुपारी लेने वाले उसकी सहेली के पति कन्हैया व उसके साथी घर के अंदर आ गए और सोते में डंडे और रॉड से हमला करने के बाद जो¨गद्र के मुंह पर तकिया रख कर उसकी हत्या कर दी। हत्या के बाद शव को रजाई में लपेटा गया। उसके बाद शव को बाइक पर रख कर रात बारह बजे नाले में फेंक कर फरार हो गए।

यह रहे वारदात में शामिल

टैक्सी चालक जोगिंद्र सिंह झज्जर जिले के गांव गोच्छी का रहने वाला था और गुरुग्राम में रह कर टैक्सी चलाता था। उसकी पत्नी स्वीटी भी गोच्छी की ही रहने वाली है। उसने पति को मारने की मंशा अपनी सहेली कमलेश से जताई थी। उसने कहा था कि पति को मारने पर वह सोलह लाख की रकम देगी। उसने यह रकम खेत बेच कर देने का वादा किया था, जिसके बाद कमलेश ने अपने पति कन्हैया को यह बात बताई। कन्हैया ने अपने दोस्त जागेराम, विकास, योगेश और प्रताप को इस योजना में शामिल कर लिया। सभी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के रहने वाले हैं। सभी शीतला कॉलोनी में रहकर दिहाड़ी मजदूरी करते थे। पुलिस ने इन सभी को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ेंः युवक के घर आई थी गर्लफ्रेंड, पढ़िए- अचानक जीजा ने ऐसा क्या हुआ कि बुलानी पड़ी पुलिस

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.