Move to Jagran APP

Delhi News: दयालपुर इलाके में पति ने गला रेतकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर आत्महत्या की कोशिश

Delhi News दोनों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया जहां महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान नेहा (23) के रूप में हुई है। उसके पति फरमान (25) का अस्पताल में इलाज जारी है। हत्या की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By SHUZAUDDIN SHUZAUDDINEdited By: Pradeep Kumar ChauhanPublished: Tue, 27 Sep 2022 11:26 PM (IST)Updated: Tue, 27 Sep 2022 11:26 PM (IST)
Delhi News: दयालपुर इलाके में पति ने गला रेतकर पत्नी को मौत के घाट उतारा, फिर आत्महत्या की कोशिश
Delhi News: घरेलू विवाद में धारदार हथियार से पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी।

नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। दयालपुर इलाके में मंगलवार को एक शख्स ने दो माह के बच्चे के सामने घरेलू विवाद में धारदार हथियार से पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। बाद में युवक ने खुद का भी गला रेतकर खुदकुशी का प्रयास किया। बच्चे की रोने की आवाज सुनकर जब परिवार के सदस्य कमरे में पहुंचे तो दंपती खून से लथपथ हालत में पड़े हुए थे।

loksabha election banner

दोनों को जीटीबी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां महिला को मृत घोषित कर दिया। मृतका की पहचान नेहा (23) के रूप में हुई है। उसके पति फरमान (25) का अस्पताल में इलाज जारी है। हत्या की धारा में प्राथमिकी पंजीकृत कर पुलिस मामले की जांच कर रही है। एसडीएम भी मामले की जांच में जुटे हैं। शुरुआती जांच के बाद पुलिस का कहना है कि दंपती के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था, उसी में पति ने पत्नी की हत्या कर खुद को घायल कर लिया।

नेहा अपने परिवार के साथ मुस्तफाबाद में तीन मंजिला मकान में रहती थी। परिवार में पति फरफान, दो माह का बेटा व अन्य सदस्य हैं। फरमान सिलाई का काम करता है। नेहा अपने पति के साथ दूसरी मंजिल पर रहती थी, बाकी मंजिल पर परिवार के दूसरे सदस्य रहते हैं। वर्ष 2019 में नेहा की शादी हुई थी। मंगलवार दोपहर 12:30 बजे परिवार के सदस्यों व पड़ोसियों ने नेहा के कमरे से बच्चे के बहुत रोने की आवाज सुनी।

कमरे का दरवाजा अंदर से बंद था, काफी खटखटाने के बाद भी किसी ने दरवाजा नहीं खोला। परिवार ने दरवाजा तोड़ा तो उनके होश उड़ गए। नेहा बैड पर पड़ी हुई थी, गला कटा हुआ था। बच्चा बराबर में रो रहा था, जबकि पति फर्श पर खून से लथपथ हालत में पड़ा हुआ था।

पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक ने किस वक्त वारदात को अंजाम दिया और उनके बीच किस बात को लेकर विवाद हुआ स्पष्ट नहीं हो पाया है। युवक की हालत अस्पताल में गंभीर बनी हुई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.