Move to Jagran APP

पत्नी की 'गलत लत' से परेशान शख्स बन गया हैवान, सामने आई कपल की सच्चाई तो दिल्ली पुलिस भी हुई हैरान

दिल्ली के मैदानगढ़ी थाना क्षेत्र में एक शख्स ने खौफनाक घटना को अंजाम दिया है। मामले की सच्चाई जब दिल्ली पुलिस को पता चली तो वह दंग रह गए। मामले के जांच के दौरान इंस्पेक्टर संदीप मलिक को शख्स की भूमिका संदिग्ध लगी। पूछताछ में उसने अपना गुनाह कबूल लिया।

By Abhishek TiwariEdited By: Published: Wed, 29 Jun 2022 09:14 AM (IST)Updated: Wed, 29 Jun 2022 09:14 AM (IST)
पत्नी की 'गलत लत' से परेशान शख्स बन गया हैवान, सामने आई कपल की सच्चाई तो दिल्ली पुलिस भी हुई हैरान
पत्नी की 'गलत लत' से परेशान शख्स बन गया हैवान

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। मैदानगढ़ी थाना पुलिस ने पत्नी की हत्या कर झूठी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने वाले आरोपित शख्स को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में व्यक्ति ने बताया कि वह पत्नी की शराब पीने की आदत से परेशान था। उसे शक था कि पत्नी शराब पीकर गलत काम करती है। उसके बार-बार मना करने पर भी जब वह नहीं मानी तो आरोपित ने भाई के साथ मिलकर पत्नी की हत्या कर दी और शव को असोला भाटी जंगल स्थित खाई में फेंक दिया।

loksabha election banner

पुलिस और पत्नी के मायके वालों को गुमराह करने लिए आरोपित पति ने मैदानगढ़ी थाने में गुमशुदगी भी दर्ज करा दी थी, लेकिन स से पूछताछ में आरोपित टूट गया और गुनाह कुबूल कर लिया। आरोपित की पहचान असोला गांव निवासी सुनील के रूप में हुई है। वह सप्ताहिक बाजार में दुकान लगाता था।

दक्षिण जिला पुलिस अधिकारियों के अनुसार सुनील ने 26 जून को मैदान गढ़ी थाने में पत्नी के गायब होने की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। शिकायत में उसने कहा था कि उसकी पत्नी 13 जून को बिना बताए घर से चली गई। मामले के जांच अधिकारी इंस्पेक्टर संदीप मलिक को सुनील की भूमिका संदिग्ध लगी।

इंस्पेक्टर संदीप मलिक ने सुनील से सख्ती से पूछताछ की तो उसने अपना गुनाह कुबूल कर लिया। उसने बताया कि उसकी पत्नी हेमलता बहुत ज्यादा शराब पीती थी। वह शराब पीने के बाद घर से निकल जाती थी। सुनील को संदेह था कि उसकी पत्नी के अवैध संबंध हैं। ऐसे में उसने पत्नी की हत्या करने की साजिश रच डाली।

साजिश के तहत सुनील अपने भाई छोटू के साथ पत्नी को रिक्शे में बैठाकर असोला भाटी के जंगल में ले गया और वहां सुनील ने हेमलता की गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के दौरान छोटू ने हेमलता के हाथ-पैर पकड़ रखे थे। हत्या के बाद शव को खाई में फेंक दिया। शव खाई में बीच में झाड़ियों में अटक गया था। इसके बाद दोनों घर आ गए।

जब सुनील को पता चला कि उसकी पत्नी के मायके वालों ने उसके खिलाफ उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मामला दर्ज करा दिया है तो बचने के लिए उसने मैदानगढ़ी में पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी। इंस्पेक्टर संदीप मलिक की देखरख में एएसआई पंकज राजौरा और हवलदार सुखबीर की टीम ने सुनील को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया। उसकी निशानदेही पर हेमलता का शव बरामद कर लिया गया है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.