Move to Jagran APP

कैंसर पीड़ित पति को देना चाहती थी जिंदगी, फिर ऐसा क्या हुआ कि पत्नी को ही मार डाला?

हत्या के पीछे अवैध संबंध प्रमुख वजह लग रही है। जांच में पता चला है कि दो-तीन दिन पहले पति ने महिला को एक युवक के साथ बात करते हुए देखा था।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 12 Jul 2018 05:12 PM (IST)Updated: Thu, 12 Jul 2018 05:12 PM (IST)
कैंसर पीड़ित पति को देना चाहती थी जिंदगी, फिर ऐसा क्या हुआ कि पत्नी को ही मार डाला?
कैंसर पीड़ित पति को देना चाहती थी जिंदगी, फिर ऐसा क्या हुआ कि पत्नी को ही मार डाला?

नोएडा (जेएनएन)।  दिल्ली से सटे छिजारसी गांव निवासी ममता (35) की उसके पति अजय उर्फ महेश ने बुधवार सुबह धारदार चाकू से गला रेत कर हत्या कर दी। ममता मूलरूप से ललितपुर की रहने वाली थी। अार्थिक तंगी से जूझ रही ममता कैंसर पीड़ित अपने पति के इलाज के लिए रुपये एकत्र करने के लिए 3 महीने से यहां आकर कंपनी में नौकरी कर रही थी। वह पति को इलाज के लिए एम्स लेकर जाने वाली थी। पुलिस ने शव को कब्जे लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतका के भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर फरार आरोपी पति की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

ममता के भाई राहुल ने बताया कि लंबे समय से बीमार चल रहे उनके जीजा अजय की छह माह पहले तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। चेकअप कराने पर पता चला कि वह कैंसर से ग्रसित हैं। घर की माली हालत ठीक न होने के कारण उन्होंने ममता को नोएडा आकर नौकरी करने की सलाह दी थी। अजय की सहमति के बाद 3 माह पहले ममता अपनी बेटी साक्षी (15) और बेटे संदीप (12) को लेकर यहां आ गई।

उन्होंने छिजारसी गांव में किराए पर एक कमरा दिला दिया और वह सेक्टर-63 स्थित एक धागा कंपनी में नौकरी करने लगी। ममता ने इलाज के लिए एक सप्ताह पहले अजय को ललितपुर से यहां बुलाया था। बुधवार को एम्स में इलाज के लिए डॉक्टर के पास जाने वाली थी।

राहुल ने बताया कि मंगलवार रात सभी लोग साथ ही खाना खाया था और वह साक्षी व संदीप को लेकर छत पर सोने चले गए। बुधवार सुबह करीब 5 बजे ममता के चीखने की आवाज सुनकर वह नीचे आए, तो ममता खून से लहूलुहान पड़ी मिली। उन्होंने अजय को कमरे से भागते हुए देखा।

राहुल का आरोप है कि अजय ने धारदार चाकू से ममता के गले पर कई बार वार किए। कोतवाली फेस-3 एसएचओ अमित कुमार सिंह ने बताया कि महिला की हत्या के पीछे अवैध संबंध प्रमुख वजह लग रही है। जांच में पता चला है कि दो-तीन दिन पहले पति ने महिला को एक युवक के साथ बात करते हुए देखा था। पति ने इसका विरोध किया था। इसे लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ था। मंगलवार रात भी दोनों के बीच कहा-सुनी हुई थी। उधर इस मामले में पळ्लिस का कहना है कि सभी एंगल पर जांच की जा रही है। जल्द ही मामले का पर्दाफाश किया जाएगा।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.