Move to Jagran APP

पत्नी के अफेयर के शक में रची साजिश, 'कोरोना वैक्सीन' के बहाने 4 को लगवा दिया जहर का इंजेक्शन

शख्स ने पत्नी के कथित प्रेमी और उसके परिवार को 3 सदस्यों को जहर का इंजेक्शन लगवा दिया। पूरा मामला बाहरी-उत्तरी जिले का है।

By JP YadavEdited By: Published: Thu, 21 May 2020 12:49 PM (IST)Updated: Thu, 21 May 2020 01:55 PM (IST)
पत्नी के अफेयर के शक में रची साजिश, 'कोरोना वैक्सीन' के बहाने 4 को लगवा दिया जहर का इंजेक्शन
पत्नी के अफेयर के शक में रची साजिश, 'कोरोना वैक्सीन' के बहाने 4 को लगवा दिया जहर का इंजेक्शन

नई दिल्ली, ऑनलाइन डेस्क। दिल्ली में पत्नी का किसी गैरमर्द से अवैध संबंध होने के शक में कथित प्रेमी समेत चार लोगों को जान से मारने की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है। इसके लिए मास्टरमाइंड पति ने फर्जी कोरोना वायरस वैक्सीन का सहारा लिया। फिर फर्जी स्वास्थ्यकर्मी 2 महिलाओं की मदद से पत्नी के कथित प्रेमी और उसके परिवार के 3 सदस्यों को जहर का इंजेक्शन लगवा दिया, फिलहाल अस्पताल में चारों की हालत स्थिर है। पूरा मामला बाहरी-उत्तरी जिले का है।

loksabha election banner

दरअसल, शख्स को शक था कि उसकी पत्नी का अवैध संबंध होम गार्ड के जवान के साथ है। इसके बाद शख्स ने अपनी पत्नी के प्रेमी की हत्या के साथ उसके पूरे परिवार को खत्म करने का फैसला ले लिया, हालांकि पति अपनी इस साजिश को अंजाम देने में नाकाम रहा। वहीं, जब इस पूरे मामले का खुलासा हुआ तो दिल्ली पुलिस भी हैरान रह गई। हुआ यूं कि पत्नी ने पत्नी के प्रेमी समेत पूरे परिवार को खत्म करने के लिए कोरोना वैक्सीन के नाम पर चार लोगों को जहर का इंजेक्शन लगवा दिया, लेकिन समय रहते पीड़ित अस्पताल पहुंच गए, जहां पर सभी का इलाज चल रहा है। 

फर्जी स्वास्थ्यकर्मी से कहा- प्रेमी समेत पूरे परिवार को लगा दो जहर का इंजेक्शन

जैसे ही शख्स को अपनी पत्नी का संबंध होममार्ड से होने का शक हुआ तो उसने तथाकथित कोरोना वैक्सीन के नाम पर पत्नी के प्रेमी समेत पूरे परिवार का मर्डर करने का मन बना लिया। साजिश के तहत शख्स ने 2 महिलाओं को मोटी रकम देकर कहा कि पत्नी के तथाकथित प्रेमी और उसके पूरे परिवार को कोरोना वैक्सीन के बहाने जहर का इंजेक्शन लगा दो। इसके बाद फर्जी स्वास्थ्यकर्मी बनकर दोनों महिलाओं ने ऐसा ही किया। दोनों होम गार्ड के जवान के घर पहुंचीं और कोरोना वायरस संक्रमण से बचने के लिए होमगार्ड के साथ उसके परिवार के तीन अन्य सदस्यों को भी जहर का इंजेक्शन लगा दिया। बाहरी-उत्तरी जिले के डिप्टी कमिश्नर गौरव शर्मा ने बताया कि घटना के बाद पुलिस ने सीसीटीवी के जरिए दो महिलाओं की पहचान की। फिर पूछताछ के बाद 42 वर्षीय मास्टरमाइंड और 2 महिलाओं को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

होमगार्ड समेत चारों की हालत स्थिर

बताया जा रहा है कि जहर का इंजेक्शन लगाते ही होमगार्ड समेत चारों की हालत खराब होने लगी। पता चलने पर पड़ोसी की मदद से चारों को अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया। इलाज के बाद अब चारों की हालत स्थिर है। पड़ोसियों ने बताया कि इंजेक्शन लगाने के चंद मिनटों के भीतर सभी चारों सदस्यों की हालत खराब होने लगी। शोर सुनकर पड़ोसी घरों से बाहर निकले और फिर सभी अस्पताल ले जाया गया।

बताया जा रहा है  कि मास्टरमाइंड अलीपुर में व्यापारी है। पति द्वारा रची गई साजिश के तहत 17 मई को दोपहर में दो महिलाएं फर्जी स्वास्थ्यकर्मी बनकर होमगार्ड जवान के घर पहुंचीं। उन्होंने होमगार्ड के जवान के साथ उसकी मां और 2 रिश्तेदारों को भी कोरोना के इलाज के नाम पर जहर का इंजेक्शन लगा दिया। इसके तत्काल बाद दोनों महिलाएं वहां से फरार हो गईं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.