Move to Jagran APP

CBI छापों के बाद हुड्डा के साथ खड़ी नजर आएगी कांग्रेस, गुलाम नबी आलाकमान को देंगे जानकारी

आजाद ने शुक्रवार देर रात ही हुड्डा को दिल्ली पहुंचने का निर्देश दिया था ताकि पूरे मामले पर विस्तृत चर्चा हो सके। गुलाम नबी आजाद दोपहर करीब 2 बजे हुड्डा के 9 पंत मार्ग स्थित आवास पर पहुंचे।

By Edited By: Published: Sat, 26 Jan 2019 08:18 PM (IST)Updated: Sun, 27 Jan 2019 12:01 PM (IST)
CBI छापों के बाद हुड्डा के साथ खड़ी नजर आएगी कांग्रेस, गुलाम नबी आलाकमान को देंगे जानकारी
CBI छापों के बाद हुड्डा के साथ खड़ी नजर आएगी कांग्रेस, गुलाम नबी आलाकमान को देंगे जानकारी

नई दिल्ली [बिजेंद्र बंसल]। शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के ठिकानों पर सीबीआइ छापों को अब कांग्रेस राजनीतिक मुद्दा बनाएगी। सूत्रों की माने तो कांग्रेस आलाकमान ने हुड्डा के रोहतक स्थित निवास से लेकर अन्य जगह सीबीआइ के छापों को पूरी तरह राजनीतिक और बदले की भावना से मानते हुए पार्टी के प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद से विस्तृत रिपोर्ट मांगी है।

loksabha election banner

यही कारण रहा कि आजाद शनिवार दोपहर पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दिल्ली स्थित निवास पर पहुंचे। आजाद ने शुक्रवार देर रात ही हुड्डा को दिल्ली पहुंचने का निर्देश दिया था ताकि पूरे मामले पर विस्तृत चर्चा हो सके। गुलाम नबी आजाद दोपहर करीब 2 बजे हुड्डा के 9 पंत मार्ग स्थित आवास पर पहुंचे। तब वहां हुड्डा के अलावा कांग्रेस विधायक डॉ.रघुबीर सिंह कादयान, आनंद सिंह डांगी और जयतीर्थ दहिया और प्रदेश कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष धर्मपाल मलिक सहित कुछ अन्य पार्टी नेता थे।

प्रदेश प्रभारी महासचिव गुलाम नबी आजाद ने हुड्डा आवास पर करीब एक घंटे तक उपस्थित नेताओं के साथ परिचय किया और राज्य के राजनीतिक हालातों पर चर्चा की। आजाद ने जींद उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशी रणदीप सुरजेवाला की स्थिति पर भी उपस्थित नेताओं से जानकारी ली।

इसके बाद वे करीब एक घंटे तक हुड्डा के साथ अकेले में रहे। माना जा रहा है कि इस दौरान दोनों नेताओं सीबीआइ के छापों पर मंत्रणा की। आजाद की हुड्डा से मुलाकात के बाद यह माना जा रहा है कि कांग्रेस आने वाले दिनों में सीबीआइ के छापों को राजनीतिक मुद्दे के रूप में जनता के बीच लेकर जाएगी।

बताया जा रहा है कि हुड्डा ने आजाद को भाजपा सरकार के दौरान पिछले साढ़े चार साल में दर्ज मुकदमों और उन पर हाईकोर्ट के निर्णयों की भी विस्तृत जानकारी दी। हुड्डा ने आजाद के माध्यम से पार्टी आलाकमान को यह बताया है कि उन्हें राजनीतिक द्वेष के चलते ही फंसाने का प्रयास किया जा रहा है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.