Move to Jagran APP

कारोबारी से महिलाओं ने की दोस्ती, और फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल

ऋषि ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पिछले वर्ष उनकी मुलाकात सफदरजंग एक्लेंव में रहने वाली दो महिलाओं से हुई थी। इसके बाद एक अन्य महिला भी उनके संपर्क में आई।

By Amit MishraEdited By: Published: Tue, 05 Dec 2017 03:52 PM (IST)Updated: Tue, 05 Dec 2017 09:49 PM (IST)
कारोबारी से महिलाओं ने की दोस्ती, और फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल
कारोबारी से महिलाओं ने की दोस्ती, और फिर शुरू हुआ ब्लैकमेल का खेल

नई दिल्ली [जेएनएन]। द्वारका निवासी एक कारोबारी से तीन महिलाओं ने पहले दोस्ती की और फिर हनीट्रैप में फंसाकर उससे जबरन वसूली शुरू कर दी। पीड़ित शख्स की शिकायत पर साकेत थाना पुलिस ने 30 नवंबर को इस बाबत मामला दर्ज कर लिया।

loksabha election banner

पीड़ित कारोबारी ऋषि भारद्वाज ने मालवीय नगर थाने में तैनात महिला पुलिस अधिकारी पर भी महिलाओं को सहयोग करने का आरोप लगाया है। भारद्वाज ने नेपाल निवासी नर्मता थापा, दिल्ली निवासी पूजा खुप उर्फ कुमारी अधिकारी प्रेम चेतरी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

देह व्यापार के दलदल से निकलना चाहती हैं

ऋषि ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि पिछले वर्ष उनकी मुलाकात सफदरजंग एक्लेंव में रहने वाली दो महिलाओं से हुई थी। इसके बाद एक अन्य महिला भी उनके संपर्क में आई। इसके बाद उनकी मुलाकात आए दिन अलग-अलग लेट नाइट पार्टियों में होने लगी। महिलाओं ने उनको बताया कि वे मॉडलिंग की दुनियां से जुड़ी हैं। उन्हें कुछ लोग देह व्यापार के धंधे में धकेलना चाहते हैं। वे इस दलदल से निकलना चाहती है।

कारोबारी ने महिला को रुपये भी दिए

कारोबारी ने महिला को सहारा दिया और उनमे से एक को मालवीय नगर में किराये का मकान भी दिलवा दिया। बाद में नेपाल के उनके बैंक खाते में रुपये भी जमा करवाए। इसके लिए कारोबारी ने नेपाल में एक बैंक खाता भी खुलवाया। कारोबारी ने महिला को रुपये भी दिए, लेकिन कुछ दिन बाद महिलाओं ने उनसे 50 लाख रुपये की मांग रख दी।

महिला एसआइ ने मांगे 50 लाख रुपये

कारोबारी ने रुपये देने से इन्कार किया तो महिला ने उसके खिलाफ दुष्कर्म का आरोप लगा दिया। कारोबारी ने आरोप लगाया कि दिल्ली पुलिस की महिला एसआइ ने मामला खत्म करने के लिए 50 लाख रुपये की मांग की थी और रुपये न देने पर उसे जेल भेज दिया। बाद में बाहर आने के बाद कारोबारी ने पड़ताल की तो महिलाओं के उगाही करने का धधा करने की बात सामने आई।

सौदा करने वाली बात रिकॉर्ड

कारोबारी ने एसआइ सहित सभी महिलाओं का सौदा करने वाली बात रिकॉर्ड कर ली। बाद में आरोपी कोर्ट पहुंचा, जहां से कोर्ट ने आदेश दिया कि इन महिलाओं के खिलाफ मामला दर्ज किया जाए। पुलिस मामला दर्ज कर छानबीन कर रही है। 

यह भी पढ़ें: सुंदर भाटी गैंग ने 50 लाख में ली थी भाजपा नेता शिव कुमार की सुपारी, शूटर गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: रोते हुए बोली बेटी, आप और भइया घर पर नहीं होते तो पापा करते हैं गंदा काम


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.