नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। जीटीबी एन्क्लेव इलाके में गृह मंत्रालय के अधिकारी ने बीच सड़क पर अपनी पत्नी को जमकर पीटा। जब आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ने महिला को बचाने की कोशिश की तो अधिकारी ने नुकीली चीज से उन पर हमला कर दिया। इससे आरडब्ल्यूए अध्यक्ष विकास हांडा घायल हो गए। पुलिस ने विकास की शिकायत पर अधिकारी शंभू कुमार के खिलाफ विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है, जिसमें शंभू कुमार पत्नी को दौड़ा-दौड़ा कर पीटते नजर आ रहे हैं।

बताया जा रहा है शंभू गृह मंत्रालय के मतगणना विभाग में हैं। पुलिस के अनुसार विकास हांडा परिवार के साथ दिलशाद गार्डन में रहते हैं। वह दिलशाद गार्डन सी ब्लाक आरडब्ल्यूए के अध्यक्ष हैं। मंगलवार रात को कालोनी में रहने वाले एक व्यक्ति ने फोन करके बताया कि शंभू कुमार नाम का शख्स अपनी पत्नी को सड़क पर काफी पीट रहा है। वह मौके पर पहुंचे और महिला को बचाने लगे। आरोप है कि इस बीच शंभू कुमार ने उन पर नुकीली चीज से गर्दन के पास हमला कर दिया। इसमें शंभू के हाथ पर भी चोट लग गई।

मौके पर जुटे लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस को पता चला कि शंभू कुमार का पत्नी से विवाद चल रहा है। वह दिलशाद गार्डन स्थित मानव व्यवहार व संबद्ध विज्ञान संस्थान (इहबास) परिसर में सरकारी आवास में रहते हैं, जबकि उनकी पत्नी दिलशाद गार्डन के सी ब्लाक में रहती हैं। शंभू का पक्ष जानने के लिए उनसे संपर्क करने की कोशिश की गई, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई।

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप