नई दिल्ली [शुजाउद्दीन]। सोनिया विहार इलाके में मंगलवार शाम को एक तेज रफ्तार हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूटी को जोरदार टक्कर मार दी। बस ने स्कूटी सवार दो लोगों को कुचल दिया, दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद मौके से फरार हो रहे बस चालक को मौके पर जुटी भीड़ ने पकड़ कर पीट दिया। मृतकों की पहचान गाजियाबाद के लोनी निवासी विजय कुमार शुक्ला व टिंकू के रूप में हुई है। पुलिस ने हरियाणा के रेवाड़ी निवासी बस चालक राम कुमार को गिरफ्तार कर लिया है। बस को कब्जे में लेकर मामले की जांच कर रही है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जीटीबी अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

पुलिस के अनुसार विजय कुमार परिवार के साथ लोनी के आदेश नगर में रहते थे। परिवार में पिता विद्या सागर, मां, पत्नी व एक बेटा है। जबकि टिंकू भी विजय के घर से थोड़ी दूरी पर रहते थे। विजय का फर्नीचर बनाने का काम था। विजय और टिंकू अच्छे दोस्त होने के साथ ही कारोबारी पार्टनर भी थे।

विजय के परिवार के एक सदस्य ने बताया कि मंगलवार शाम को विजय अपनी स्कूटी से पार्टनर टिंकू के साथ लोनी से सोनिया विहार तीसरे पुश्ते पर फर्नीचर बनाने की रकम लेने जा रहे थे, जब वह करीब 4:20 पर तीसरे पुश्ते पर पहुंचे तभी दिल्ली से उत्तर प्रदेश की ओर जा रही हरियाणा रोडवेज की बस ने स्कूटी में सामने से टक्कर मार दी।

टक्कर लगते ही स्कूटी सवार दोनों जमीन पर गिर गए, चालक ने बस का पहिया टिंकू के सिर पर चढ़ा दिया। जिससे उनकी गर्दन शरीर से अलग हो गई और उसके भी चिथड़े हो गए। हादस के बाद चालक मौके से फरार होने लगा, तभी मौके पर मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया। जमकर पीटने के बाद पुलिस को सौंप दिया। कई घंटे बाद पुलिस टिंकू की पहचान कर सकी।

Indian T20 League

शॉर्ट मे जानें सभी बड़ी खबरें और पायें ई-पेपर,ऑडियो न्यूज़,और अन्य सर्विस, डाउनलोड जागरण ऐप

kumbh-mela-2021