Move to Jagran APP

अमीरों से होटल में बनाती थी शारीरिक संबंध, फिर मांगती थी पैसे; ऐसे खुला राज

फरीदाबाद पुलिस ने करनाल निवासी एक बिजनेसमैन को हनी ट्रैप के मामले में फंसा कर मोटी रकम हड़पने के आरोप में एक महिला और उसके चार पुरुष साथियों को गिरफ्तार किया है।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 12 Jun 2019 01:23 PM (IST)Updated: Thu, 13 Jun 2019 07:19 AM (IST)
अमीरों से होटल में बनाती थी शारीरिक संबंध, फिर मांगती थी पैसे; ऐसे खुला राज
अमीरों से होटल में बनाती थी शारीरिक संबंध, फिर मांगती थी पैसे; ऐसे खुला राज

फरीदाबाद, जेएनएन। दिल्ली से सटे हरियाणा में फरीदाबाद पुलिस ने करनाल निवासी एक बिजनेसमैन को हनी ट्रैप के मामले में फंसा कर मोटी रकम हड़पने के आरोप में एक महिला और उसके चार पुरुष साथियों को गिरफ्तार किया है।  विभिन्न नस्लों के कुत्तों की खरीद-फरोख्त करने वाले करनाल निवासी एक कारोबारी को हनीट्रैप में फंसाने के आरोप में पुलिस ने एक महिला सहित पांच आरोपितों को सेक्टर-12 अदालत के पास से गिरफ्तार किया गया। मंगलवार रात सभी को अदालत में पेश किया गया, जहां से न्यायिक हिरासत में नीमका जेल भेज दिया गया है।

prime article banner

फेसबुक के माध्यम से किया संपर्क
सहायक पुलिस आयुक्त(एसीपी) धारणा यादव के अुनसार करनाल निवासी एक व्यक्ति कुत्तों की खरीद-फरोख्त का काम करता है। उसने फेसबुक पर इसका विज्ञापन दे रखा है। आरोपित महिला ने खुद को वृंदावन की बताते हुए उससे संपर्क किया और एक कुतिया खरीदी। थोड़े दिन बाद महिला ने कहा कि उसे कुतिया पसंद नहीं है और वापस करना चाहती है। शिकायत के अनुसार कारोबारी 18 मई 2019 को करनाल से फरीदाबाद आ गया। महिला ने मेट्रो स्टेशन के पास मिलने के लिए कहा। जब वह मेट्रो स्टेशन पहुंचा तो महिला ने कहा कि उसका भाई दो से तीन घंटे में आएगा। दो-तीन घंटे गाड़ी में थक जाएंगे इसलिए आराम करने के लिए रूम बुक कर लेते हैं। आरोप है कि होटल के रूम में महिला व शिकायतकर्ता के बीच शारीरिक संबंध बने। पीड़ित के अनुसार ऐसा न करने पर महिला ने दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी दी थी। वह वहां से करनाल वापस पहुंचा, इस बीच 18 मई की शाम को ही आरोपित ने महिला थाना बल्लभगढ़ में जाकर शिकायतकर्ता के खिलाफ दुष्कर्म व जान से मारने की धमकी के तहत मुकदमा दर्ज करा दिया।

फोन पर की आई 40 लाख रुपये की मांग
पुलिस थाना की ओर से मुकदमा दर्ज होने की सूचना शिकायतकर्ता को फोन से दी गई। यह सुनकर वह डर गया। थोड़ी देर बाद ही उसके पास दो अलग-अलग व्यक्तियों के फोन आए और उन्होंने 40 लाख रुपये की मांग करते हुए मामला रफा-दफा करने की बात कही। बाद में बात 17 लाख में बनी। इसकी एवज में आरोपित महिला एवं उसके दो साथियों ने शिकायतकर्ता के हक में शपथ पत्र देने के लिए कहा। उधर पीड़ित ने अपने साथ हुए पूरे घटनाक्रम की शिकायत एसीपी धारणा यादव से की। एसीपी ने मामले की सच्चाई जानने के लिए बल्लभगढ़ महिला थाना प्रभारी रेनू को शेखावत के नेतृत्व में एक टीम गठित की। पुलिस के कहे अनुसार शिकायतकर्ता ने महिला व आरोपितों को सेक्टर-12 स्थित अदालत के पास बुलाया। जैसे ही शिकायतकर्ता ने पैसे दिए तभी पुलिस आ गई और आरोपितों को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, सहायक पुलिस आयुक्त धारना यादव को हनी ट्रैप की शिकायत मिली थी। इसके बाद धारना यादव ने महिला थाना बल्लभगढ़ प्रभारी रेनू शेखावत के नेतृत्व में टीम बनाई और आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि वह अमीरों को अपने जाल में फंसाकर होटलों में शारीरिक संबंध बनाती थी फिर दुष्कर्म का मामला दर्ज कराकर या फिर भय दिखाकर पैसे लेती थी।

महिला ने बिजनेसमैन को फरीदाबाद बुलाया और डॉगी लेकर अपने पास रख लिया और कुछ दिनों बाद कहा कि उसे यह पसंद नहीं है, इसलिए उसे वापस करना है। बिजनेसमैन फिर फरीदाबाद आया, तो महिला उसे किसी बहाने एक होटल में ले गई और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और बाद में उसके खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज करा दिया।

बिजनेसमैन को इसकी जानकारी बाद में मिली, इस दौरान महिला के पूर्व साथियों ने बिजनेसमैन से संपर्क कर मामले को रफा-दफा करने की एवज में 40 लाख रुपये की मांग की, पर 17 लाख में बात बनी। बिजनेसमैन ने इसकी शिकायत सहायक पुलिस आयुक्त को कर दी और उनके द्वारा बनाई गई टीम ने महिला व उसके चार साथियों दीपक, सुमित, गौरव और सतीश निवासी गांव कौराली और तिगांव को गिरफ्तार कर लिया। 

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.