Move to Jagran APP

Gold Price in Delhi: सोना हुआ सस्‍ता, खरीदने जा रहे हैं तो जानें आज का रेट

देश भर के लोग आजकल सोने के दाम (Gold Rate in Delhi) को इंटरनेट सर्च करते हैं। ऐसे में यह जानना जरूरी होता है कि सोना का आज (Gold Rate Today) का रेट कितना चल रहा है।

By Prateek KumarEdited By: Published: Mon, 17 Feb 2020 03:48 PM (IST)Updated: Mon, 17 Feb 2020 05:34 PM (IST)
Gold Price in Delhi: सोना हुआ सस्‍ता, खरीदने जा रहे हैं तो जानें आज का रेट
Gold Price in Delhi: सोना हुआ सस्‍ता, खरीदने जा रहे हैं तो जानें आज का रेट

नई दिल्‍ली, ऑनलाइन डेस्‍क।  Gold Price in Delhi: दिल्‍ली ही नहीं देश भर के लोग आजकल सोने के दाम (Gold Rate in Delhi) को इंटरनेट सर्च करते हैं। ऐसे में यह जानना जरूरी होता है कि सोना का आज (Gold Rate Today) का रेट कितना चल रहा है। दिल्‍ली देश की राजधानी होने के कारण और साथ ही साथ यह मेट्रोपॉलिटन शहर भी है। यहां देश की एक बड़ी आबादी रहती है। ऐसे में लोग आए दिन पर्व-त्‍योहार के मौके से लेकर हर छोटे-बड़े कार्यक्रम पर लोग एक दूसरे को सोना गिफ्ट करते हैं।

loksabha election banner

ऐसे में जब आप सोना खरीदना जा रहे हैं तो यह जरूरी है कि आप सोने का आज का ताजा रेट जाने जिससे आप अपने सामान की उचित मूल्‍य दे सकें। आज सोने का रेट 42100 रुपये प्रति 10 ग्राम पर है। अच्‍छी बात यहां यह है कि सोने के दाम में सोमवार को गिरावट देखने को मिली है। सोना 170 रुपये गिरकर 42100 रुपये प्रति पर आज बना हुआ है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.