Move to Jagran APP

दिल्ली में सूटकेस में युवती का शव मिलने से सनसनी, एक हाथ में 'अजनबी' के नाम का टैटू

पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में मंगलवार रात कोंडली नहर के पास सूटकेस में बंद एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई।

By JP YadavEdited By: Published: Wed, 09 Jan 2019 02:47 PM (IST)Updated: Wed, 09 Jan 2019 03:33 PM (IST)
दिल्ली में सूटकेस में युवती का शव मिलने से सनसनी, एक हाथ में 'अजनबी' के नाम का टैटू
दिल्ली में सूटकेस में युवती का शव मिलने से सनसनी, एक हाथ में 'अजनबी' के नाम का टैटू

नई दिल्ली, जेएनएन। देश की राजधानी दिल्ली में एक नहर के किनारे सूटकेस में बंद युवती का शव मिला है। युवती के एक हाथ में मोहित नाम का टैटू है। पुलिस के मुताबिक, पूर्वी दिल्ली के न्यू अशोक नगर इलाके में मंगलवार रात कोंडली नहर के पास सूटकेस में बंद एक युवती का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। नहर के किनारे एक शख्स जा रहा था, तभी उसकी नज़र नहर किनारे एक लावारिस सूटकेस पर पड़ी और वह रुक गया। शक होने पर उसने अपने मोबाइल फोन से पुलिस को लावारिस सूटकेस की सूचना दी।

loksabha election banner

मौके पर पहुंची पुलिस ने जब सूटकेस खोला तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। सूटकेस के अंदर एक युवती का शव था। युवती के चेहरे पर किसी धारधार हथियार से वार किया हुआ है, शव के पास से पुलिस को ऐसा कोई सबूत नहीं मिला है जिससे महिला की पहचान हो सके।

पुलिस ने बताया कि महिला की उम्र 25 से 30 वर्ष के आसपास है। पुलिस ने शव को शवगृह में सुरक्षित रखवा दिया है। महिला के दाहिने हाथ पर हिंदी में मोहित नाम का टैटू गुदा हुआ है। पुलिस को शक है कि शव की पहचान मिटाने के लिए क़ातिल ने चेहरे पर कई वार किए होंगे। पुलिस केस दर्जकर जांच में जुट गई है।

दिल्ली-एनसीआर की महत्वपूर्ण खबरों के लिए यहां पर क्लिक करें


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.