Move to Jagran APP

बिहार से आई युवती का दिल्ली मेट्रो स्‍टेशन के बाहर से अपहरण

Delhi Metro News दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन से बिहार से आई एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। 14 सितंबर को गायब हुई इस लड़की का पता दिल्ली पुलिस अब तक नहीं लगा पाई है।

By Jp YadavEdited By: Published: Sat, 17 Sep 2022 01:07 PM (IST)Updated: Sat, 17 Sep 2022 01:07 PM (IST)
बिहार से आई युवती का दिल्ली मेट्रो स्‍टेशन के बाहर से अपहरण
बिहार से आई युवती का दिल्ली मेट्रो स्‍टेशन के बाहर से अपहरण

नई दिल्ली [धनंजय मिश्रा]। देश के सबसे सुरक्षित शहरों में शुमार दिल्ली में बिहार की एक युवती के अपहरण का मामला सामने आया है। जागरण संवाददाता के मुताबिक, 14 सितंबर को बिहार की इस युवती का अपहरण दिल्ली के एक मेट्रो स्टेशन के बाहर से किया गया था, लेकिन इतने दिन बीत जाने के बावजूद पुलिस उसका पता लगाने में नाकाम है। 

loksabha election banner

युवती को फुसलाकर ले जाने का आरोप

बिहार की एक युवती को नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन से बहला फुसलाकर ले जाने का आरोप है। मेट्रो पुलिस ने पिता की शिकायत पर अपहरण का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। सीसीटीवी फुटेज जांचने पर युवती एक युवक के साथ जाती दिखी।

लव अफेयर हो सकता है तथाकथित अपहरण का मामला

पुलिस का कहना है कि यह प्रेम प्रसंग से जुड़ा मामला भी हो सकता है। बिहार के दरभंगा निवासी पिता ने दी शिकायत में बताया कि वह अपनी दो बेटियों के साथ जम्मू-कश्मीर स्थित वैष्णो देवी मंदिर जाने के लिए दिल्ली पहुंचे थे और नई दिल्ली मेट्रो स्टेशन पर दोनों बेटियों को एक स्थान पर खड़ा कर मेट्रो टाेकन लेने गए थे।

छोटी रही बेखबर, बगल से गायब हो गई बहन

पिता के मुताबिक, लौटने पर 19 वर्षीय बड़ी बेटी नदारद मिली। पूछने पर छोटी बेटी उसके बारे में कुछ ठीक से नहीं बता सकी। काफी तलाश के बाद जब वह नहीं मिली तो पिता ने कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन थाने में बेटी की गुमशुदगी की शिकायत दर्ज करवाई। बाद में अगवा करने का आरोप लगाया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।  

एक नंबर से बार-बार आ रहा था फोन

पीड़ित परिवार का कहना है कि उनकी बेटी के मोबाइल फोन पर एक नंबर से बार-बार फोन आया था। परिवार का कहना है कि दिल्ली के कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन पर टोकन के लिए लाइन में खड़े थे। वापस लौटे थी उनक बेटी कल्याणी वहां पर नहीं मिली। बताया जा रहा है कि उसे कोई स्टेशन से बाहर लेकर गया।

मेट्रो स्‍टेशन से बिहार की युवती का अपहरण 

जागरण संवाददाता के मुताबिक, बिहार के समस्तीपुर जिले से युवती किसी काम के सिलसिले में देश  की राजधानी  दिल्ली आई थी। कुछ लोगों ने कश्मीरी गेट मेट्रो स्टेशन के बाहर से उसका अपहरण कर लिया। सीसीटीवी फुटेज के जरिये दिल्ली पुलिस उस युवती के अपहरण की गुत्थी सुलझाने में जुटा है।

14 सितंबर को युवती हुई थी अगवा

बताया जा रहा है कि बिहार से आई यह युवती किसी मेट्रो स्टेशन के पास खड़ी थी। 14 सितंबर को दोपहर में इस युवती का अपहरण कर लिया गया। परिजनों ने इस बाबत शिकायत पुलिस को दी है। इसके बाद दिल्ली पुलिस युवती की तलाश कर रही है, लेकिन कोई ठोस सुराग अपहरण के इस मामले में हाथ नहीं लगा है।

आरोपित और पीड़ित दोनों को लेकर पुलिस खाली हाथ 

पुलिस अभी तक नहीं लगा पाई है कि आरोपित कौन है? फिलहाल पूरे मामले की मेट्रो पुलिस  जांच कर रही है। इस बीच आरोपित का सुराग नहीं लगा पाने पर दिल्ली में महिला सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

Delhi Ki Ramlila: मुगल शासक रंगीला से हुआ था सीताराम का सौदा, कर्ज की शर्त पर दिल्ली में शुरू हुई थी रामलीला

Gurugram News: नोट कर लें 5 बिल्डरों के प्रोजेक्ट के नाम, जिनमें खरीद-फरोख्त पर हरेरा ने लगाई रोक

Free Electricity Scheme: दिल्ली में मुफ्त बिजली पाने के लिए ये रहे 2 विकल्प, भूल गए तो जाएंगे चूक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.