नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। आप लोगों ने छात्रों के बीच मारपीट की घटनाएं बहुत बार सुनी होगी, लेकिन यमुना विहार में स्कूल की छात्राओं के बीच हुए झगड़े ने सबको दंग कर दिया है। छात्राओं के बीच स्कूल के बाहर रोड पर जमकर लात और घूंसे चले। झगड़े का वीडियो किसी ने सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

वायरल वीडियो सोमवार का

वायरल वीडियो सोमवार का बताया जा रहा है। इसमें दिख रही छात्राएं राजकीय विद्यालय यमुना विहार बी-1 की बताई जा रही हैं। स्कूल सूत्रों की माने तो झगड़ा छात्रओं के दो गुटों के बीच हुआ, दोपहर को स्कूल छुट्टी के बाद दोनों गुट की छात्रओं के बीच पहले रोड पर हाथापाई हुई।

ब्‍लॉक मार्केट जा पहुंची छात्राएं

छात्राएं आपस में लड़ते हुए ब्लॉक मार्केट तक जा पहुंची, वीडियो में दिख रहा है कि छात्राएं एक दूसरे को लात और घूंसों से पीट रही हैं। झगड़े में एक दुकानदार के काउंटर का शीशा टूटने से बच गया। वीडियो में स्कूली छात्र भी दिखाई दे रहे हैं, जो फोन से वीडियो बना रहे हैं।

दिख रही दबंगई

छात्राओं की दबंगई वीडियों में साफ झलक रही है। बताया जा रहा है कि छात्राओं के बीच यह झगड़ा प्रेम-प्रसंग को लेकर हुआ है। हैरत की बात यह है कि घटना उस जगह हुई है, जहां पर उप-शिक्षा निदेशक का कार्यालय भी है। इस मामले में स्कूल की प्रधानाचार्य को फोन किया गया, लेकिन फोन उनके परिवार के सदस्य ने उठाया और कहा प्रधानाचार्य से बात बुधवार सुबह होगी। इस वायरल वीडियो के बाद स्कूल की काफी बदनामी हो रही है।

दिल्‍ली-एनसीआर की खबरों के लिए यहां करें क्‍लिक

Posted By: Prateek Kumar

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस