Move to Jagran APP

युवक का अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने लगी लड़की, न करें ऐसी गलती वरना हो जाएंगे परेशान

जगतपुरी इलाके में एक युवक का अश्लील वीडियो बनाकर युवती द्वारा ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है। युवती ने युवक को वीडियो काल करके उसकी अश्लील वीडियो बना ली। युवती ने युवक को धमकी दी कि रुपये नहीं दिए तो वह वीडियो को वायरल कर देगी।

By Mangal YadavEdited By: Published: Mon, 31 May 2021 04:37 PM (IST)Updated: Mon, 31 May 2021 04:37 PM (IST)
पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके में एक युवक का अश्लील वीडियो बनाकर युवती द्वारा ब्लैकमेल किए जाने का मामला सामने आया है। पीड़ित की इंटरनेट मीडिया के जरिये युवती से दोस्ती हुई थी। इस बीच युवती ने युवक को वीडियो काल करके उसकी अश्लील वीडियो बना ली। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

loksabha election banner

पुलिस के अनुसार पीड़ित अपने परिवार के साथ गोविंदपुरा में रहता है। वह दिल्ली विश्वविद्यालय के एक कॉलेज से पढ़ाई कर रहा है। इसी वर्ष मार्च में उसकी दोस्ती इंटरनेट मीडिया के जरिये एक युवती से हुई थी। दोनों के बीच फोन पर बातचीत होने लगी। 15 मार्च को वीडियो कॉल पर बातचीत के दौरान युवती ने उससे कपड़े उतारने के लिए कहा तो युवक ने कपड़े उतार दिए। कुछ ही देर के बाद युवती ने युवक के वाट्सएप पर एक वीडियो भेजी। युवक ने जैसे ही वीडियो देखी वह हैरान हो गया। वह युवक का अश्लील वीडियो था, युवती ने युवक को धमकी दी कि रुपये नहीं दिए तो वह वीडियो को वायरल कर देगी।

युवक ने अपने एक जानकार से पांच हजार रुपये लेकर उसके खाते में भेज दिए, इसके बाद भी वह लगातार रुपयों की मांग करती रही। परेशान होकर युवक ने थाने में मुकदमा दर्ज करवाया।

बुजुर्ग से एक लाख की ऑनलाइन ठगी

वहीं, शाहदरा इलाके में एक बुजुर्ग से एक लाख रुपये की ऑनलाइन ठगी का मामला सामने आया है। पीड़ित ने फोन के जरिये एक रेस्तरां में खाने का आर्डर दिया था, बुजुर्ग ने खाने का आनलाइन भुगतान किया तो उनके खाते से एक लाख रुपये की रकम साफ हो गई। पीड़ित त्रिभुवन कुमार खन्ना की शिकायत पर पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

पुलिस के अनुसार त्रिभुवन परिवार के साथ शाहदरा के पश्चिमी रोहतास नगर में रहते हैं। पीडि़त ने पुलिस को बताया कि उन्होंने फेसबुक पर एक रेस्तरां का विज्ञापन देखा, उसमें खाने का आर्डर बुक करने पर कूपन का आफर दिया गया था। पीड़ित झांसे में आ गए और कूपन के चक्कर में आर्डर बुक कर दिया। रेस्तरां की तरफ से खाने का भुगतान करने के लिए एक लिंक दिया था, पीड़ित ने जैसे ही उस लिंक पर क्लिक किया उनके खाते से एक लाख रुपये निकल गए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.