Move to Jagran APP

पांच माह तक दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई युवती, भाभी ने दी जान से मारने की धमकी

युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर आरोपी ने पांच माह तक उसके साथ दुष्कर्म किया, जिससे वह गर्भवती हो गई। भाभी से शिकायत करने पर उन्होंने जान से मारने की धमकी दी है।

By Edited By: Published: Wed, 24 Oct 2018 06:28 PM (IST)Updated: Wed, 24 Oct 2018 07:51 PM (IST)
पांच माह तक दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई युवती, भाभी ने दी जान से मारने की धमकी
पांच माह तक दुष्कर्म के बाद गर्भवती हुई युवती, भाभी ने दी जान से मारने की धमकी

गाजियाबाद, जेएनएन। दिल्ली से सटे यूपी के गाजियाबाद शहर में प्रेम प्रसंग के एक मामले में युवती के गर्भवती होने के बाद प्रेमी ने शादी से इंकार कर दिया है। प्रेमी युवती की भाभी का भाई है। आरोप है कि युवती ने जब भाभी से ये बात बताई तो उसने किसी से शिकायत करने पर पीड़िता को जान से मारने की धमकी दी। मामले में युवती ने गाजियाबाद के कविनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है।

loksabha election banner

पुलिस को दी शिकायत में युवती ने आरोप लगाया है कि शादी का झांसा देकर उसकी भाभी के भाई ने पांच माह तक उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोप है कि पीड़िता के गर्भवती होने पर आरोपित ने शादी से इन्कार कर दिया। युवती के शिकायत करने पर भाभी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद युवती ने कविनगर थाने में भाभी और उसके भाई के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस के अनुसार कविनगर थाना क्षेत्र की एक कॉलोनी में 22 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ रहती है। पिता की पूर्व में मौत हो चुकी है। युवती का बड़ा भाई पत्नी व बच्चों के साथ अलग रहता है। पीड़िता के मुताबिक मार्च-2018 में फरीदाबाद निवासी उसकी भाभी का भाई उनके यहां आया था। आरोप है कि उसने पीड़िता से दुष्कर्म किया।

जब उसने भाभी से शिकायत की तो उन्होंने कहा कि वह अपने भाई से उसकी शादी करा देंगी। साथ ही उन्होंने शर्त रखी कि युवती ये बात किसी को न बताए। आरोप है कि इसके बाद आरोपित शादी का झांसा देकर युवती के साथ लगातार दुष्कर्म करता रहा। सितंबर में जांच के दौरान पता चला कि उसे एक माह का गर्भ ठहर गया है।

इसके बाद पीड़िता ने भाभी व उसके भाई से शादी को कहा तो उन्होंने इन्कार कर दिया। पीड़िता ने शिकायत करने की बात कही तो भाभी ने उसे जान से मारने की धमकी दी। पीड़िता का कहना है कि आरोपित उसे कई बार फोन पर भी धमकी दे चुका है। कविनगर थाना प्रभारी रोजंत त्यागी ने बताया कि पीड़ित की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.