Move to Jagran APP

FB पर दोस्त बनी युवती को वह मान बैठा प्रेमिका, सच सामने आया तो उठाया खौफनाक कदम

आरोप है कि युवक बात न करने पर उसके घर के बाहर पिस्तौल लेकर आ धमका। युवक कई बार उसे घर के बाहर पिस्तौल लेकर घूमता है

By JP YadavEdited By: Published: Tue, 16 Jul 2019 02:22 PM (IST)Updated: Tue, 16 Jul 2019 02:39 PM (IST)
FB पर दोस्त बनी युवती को वह मान बैठा प्रेमिका, सच सामने आया तो उठाया खौफनाक कदम
FB पर दोस्त बनी युवती को वह मान बैठा प्रेमिका, सच सामने आया तो उठाया खौफनाक कदम

सोनीपत, जेएनएन। फेसबुक पर दोस्त बने एक युवक से युवती ने बात करनी छोड़ तो युवक उसके घर के बाहर पिस्तौल लेकर मंडाराने लगा। सिरफिरे युवक की वजह से बीएसपीएफ जवान की बेटी घर में कैद होकर रहने को मजबूर है। इतना ही यह युवक उसके परिजनों को भी धमकी भरे कॉल करने लगा है। हद तो तब हो गई जब परिजनों ने युवती का रिश्ता तय किया तो युवती के होने वाले पति व ससुर को भी युवक ने जान से मारने की धमकी दे डाली और रिश्ता तोड़ने की बात कही। वहीं, शादी होने की सूरत में युवती के मंगेतर को गोली मार देने की धमकी दी है। फिलहाल युवती की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

loksabha election banner

शहर थाना क्षेत्र की एक हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में रहने वाली बीएसपीएफ जवान की बेटी ने एसपी को शिकायत दी है। शिकायत में युवती ने बताया था कि वह अपनी मां के साथ घर पर अकेली रहती है। कुछ समय पहले उसकी फेसबुक पर एक युवक से दोस्ती हुई थी। युवक से फेसबुक पर बात होने लगी, मगर युवक की द्विअर्थी बातें देख कर उसने युवक से बात करनी छोड़ दी और मैसेज करने से मना कर दिया।

इसके बावजूद युवक जबरदस्ती मैसेज भेजता रहा। मना करने पर युवक उसे धमकी देने लगा। आरोप है कि युवक बात न करने पर उसके घर के बाहर पिस्तौल लेकर आ धमका। युवक कई बार उसे घर के बाहर पिस्तौल लेकर घूमता है और जान से मारने की धमकी देता है। आरोपित उसे पिता व मां को भी फोन कर धमकी दे डाली। आरोपित के घर से वह करीब दो माह से घर में कैद होकर रहने को मजबूर है।

इसी बीच उसक रिश्ता तय हुआ तो आरोपित युवक उसे मंगेतर व होने वाले ससुर को भी फोन कर धमकी दे रहा है। आरोपित ने उसके मंगेतर को धमकी दी है कि वो रिश्ता तोड़ दे। वह किसी भी हालत में शादी नहीं होने देगा, अगर शादी की तो गोली मार देगा। आरोपित की वजह से परिवार को बाहर निकलना तक बंद हो गया है। परिवार डर के साये में जीने को मजबूर हैं। आरोपित अक्सर हथियार लेकर उनकी गली व घर के आसपास मंडराता रहता है। फिलहाल एसपी के निर्देश पर शहर थाना पुलिस ने आरोपित युवक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

दिल्ली-NCR की ताजा खबरों को पढ़ने के लिए यहां पर करें क्लिक


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.