Move to Jagran APP

Delhi News: मजार के सज्जादानशीं के बेटे ने लड़की से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

Delhi News दिल्ली के जगतपुरी इलाके में एक नाबालिग लड़की से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि मजार के सज्जादानशीं के बेटे ने दुष्कर्म किया और जब लड़की गर्भवती हो गई तो उसका गर्भपात करवा दिया।

By Jp YadavEdited By: Published: Sat, 21 May 2022 02:03 PM (IST)Updated: Sat, 21 May 2022 02:03 PM (IST)
Delhi News: मजार के सज्जादानशीं के बेटे ने लड़की से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल
Delhi News: मजार के सज्जादानशीं के बेटे ने लड़की से किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो बनाकर करता रहा ब्लैकमेल

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। दिल्ली के जगतपुरी इलाके में 17 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। आरोप है कि जगतपुरी इलाके में स्थित मजार के सज्जादानशीं के बेटे ने दुष्कर्म किया। आरोपित युवक ने पीड़ित का अश्लील वीडियो भी बना लिया। आरोप है कि जब वह गर्भवती हो गई तो जबरन उसका गर्भपात करा दिया। अब पीड़िता की मां की शिकायत पर पुलिस पाक्सो सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज कर आरोपी और उसके स्वजन की तलाश कर रही है।

prime article banner

पीड़ित की मां ने पुलिस को बताया कि हसनपुर स्थित मजार के सज्जादानशीं का बेटा उसके भाई का दोस्त था। वह अक्सर घर पर आता था। इस बीच उसकी दोस्ती उसकी बेटी से गई। धोखे से एक दिन आरोपित ने बेटी को अपने घर पर बुलाया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसका अश्लील वीडियो बना लिया।

इसके बाद वीडियो वायरल करने धमकी देकर कई बार उससे साथ दुष्कर्म किया। जब वह गर्भवती हो गई तो कड़कड़डूमा स्थित एक डाक्टर के क्लीनिक में ले जाकर उसका गर्भपात करवा दिया। साथ ही किसी को कुछ भी बताने पर जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद परेशान होकर बेटी ने उसे आपबीती बताई। इसके बाद बेटी को लेकर थाने पहुंची और केस दर्ज करवाया। वहीं, शिकायत मिलने पर दिल्ली पुलिस मामला दर्ज कर आरोपित की तलाश कर रही है। पुलिस का कहना है कि वह जल्द ही आरोपित को गिरफ्तार कर लेगी।

परिवार को है जान खतरा

वहीं, दुष्कर्म पीड़िता की मां का कहना है कि आरोपित की मां काफी दबंग है। उसकी पहुंच बड़े अधिकारियों से है। आरोपित के परिवार से उसके परिवार को जान का खतरा है। आरोपित और उसका परिवार घर बंद करके फरार है। इस बाबत पीड़िता की मां पुलिस में मामला दर्ज कराने की तैयारी में है। महिला का यह भी कहना है कि वह और उनका परिवार काफी सहमे हुए हैं। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.