गाजियाबाद [जेएनएन]। विजयनगर क्षेत्र में बीते एक महीने से पीली पर्ची वाले बदमाश ने आतंक मचा रखा है। सीसीटीवी फुटेज मिलने के बाद भी पुलिस इस ठग का पता नहीं लगा पा रही है। इसीलिए क्षेत्र में थाना पुलिस द्वारा मुनादी करा लोगों को इस तरह के फर्जीवाड़े को लेकर सावधान किया जा रहा है। कई रिक्शों के माध्यम से विजयनगर के हर गली-मोहल्ले में पुलिस द्वारा लोगों से सतर्क रहने की अपील की जा रही है।

एक ही आरोपी कर रहा वारदात

एसएचओ विजयनगर नरेश कुमार सिंह ने बताया कि सिर्फ एक आरोपी ने सभी वारदातें की हैं। चौथी वारदात में एक सीसीटीवी फुटेज मिली थी, जिसमें संदिग्ध कैद हो गया था। हालांकि आरोपी की फोटो क्लियर नहीं है, फिर भी चारों घटनाओं के पीड़ितों ने सीसीटीवी वाले बदमाश की आंशिक रूप से पहचान कर ली है।

जानकारी देने की अपील 

मुनादी में लोगो से कहा जा रहा है कि यदि कोई बाहरी आपको पुलिस या किसी और चीज का डर दिखाए तो उससे सावधान रहें। लोगों से पर्ची मांगने की बात करने वाले की जानकारी फौरन 9643322918 पर कॉल करने के लिए कहा गया है।

सोशल मीडिया का भी सहारा

एसएचओ ने बताया कि सीसीटीवी में कैद बदमाश की फोटो को उन्होंने सोशल मीडिया पर भी डाला है। वाट्सएप ग्रुपों और फेसबुक व ट्विटर के माध्यम से आरोपी की तस्वीरों को शेयर किया जा रहा है। साथ ही इलाके में पर्चे छपवाकर भी बंटवाए जा रहे हैं। एसएचओ का दावा है कि आरोपी को जल्द ही पकड़ लिया जाएगा।  

यह भी पढ़ें: दुष्कर्म के बाद फूफा ने किया नाबालिग का सौदा, बुआ ने भी दिया साथ

यह भी पढ़ें: सुरक्षा पर उठे सवाल, बच्ची से स्कूल बस में छेड़छाड़, आरोपी कंडक्टर गिरफ्तार

Posted By: Amit Mishra

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस