Move to Jagran APP

लाइक के नाम पर 3700 करोड़ की 'महाठगी' करने वाले अनुभव के लिए सोमवार का दिन है अहम

अनुभव मित्तल के खिलाफ गाजियाबाद, नोएडा समेत अन्य जगह कई मुकदमे दर्ज हैं।

By JP YadavEdited By: Published: Sun, 04 Mar 2018 11:02 AM (IST)Updated: Sun, 04 Mar 2018 11:12 AM (IST)
लाइक के नाम पर 3700 करोड़ की 'महाठगी' करने वाले अनुभव के लिए सोमवार का दिन है अहम
लाइक के नाम पर 3700 करोड़ की 'महाठगी' करने वाले अनुभव के लिए सोमवार का दिन है अहम

गाजियाबाद (जेएनएन)। लाइक कर पैसा कमाने के नाम पर करोड़ों की ठगी के आरोपित अनुभव मित्तल की जमानत याचिका पर अब अदालत में सोमवार को सुनवाई होगी। यह जानकारी अभियोजन अधिकारी अजय कुमार मिश्रा ने दी। उन्होंने बताया कि विवेचक की तरफ से अदालत में दायर किए गए दस्तावेजों में आरोपित अनुभव मित्तल का पूरा नाम जैसे पिता का नाम और पता नहीं लिखा गया है। इसीलिए विवेचक को एक और पर्चा काटकर शनिवार को अदालत में पेश करना था, लेकिन विवेचक पेश नहीं हुआ। इसी के चलते मामले में सुनवाई नहीं हो सकी।

loksabha election banner

अभियोजन अधिकारी के मुताबिक धोखाधड़ी के जिस मामले में अनुभव मित्तल ने जमानत याचिका दायर की है। वह कविनगर थाने का है। अब मामले में सोमवार को अगली सुनवाई हो सकेगी। इस मामले में एब्लेज कंपनी का मालिक अनुभव मित्तल व अन्य आरोपित हैं।

मालूम हो कि महाठग अनुभव मित्तल ने एब्लेज कंपनी बनाकर लाइक कर पैसा कमाने के नाम पर लोगों से करीब 3700 करोड़ की ठगी की। नोएडा एटीएम ने ठगी के इस गोरखधंधे का पर्दाफाश कर अनुभव पर शिकंजा कसते हुए उसे गिरफ्तार किया था। इसके खिलाफ गाजियाबाद, नोएडा समेत अन्य जगह कई मुकदमे दर्ज हैं।

यह भी पढ़ेंः 3700 करोड़ के महाठग अनुभव की सनी लियोन के साथ तस्वीरें वायरल!


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.