Move to Jagran APP

गाजियाबाद का आसिफ पुरानी दिल्ली में करता था झपटमारी, दबोचा गया; 45 वारदातों को दे चुका है अंजाम

Delhi Crime News बदमाशों को पकड़ने के लिए एसआइ रणविजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया। पुलिस टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पल्सर बाइक की पहचान की।

By Jagran NewsEdited By: Abhishek TiwariPublished: Mon, 27 Mar 2023 08:39 AM (IST)Updated: Mon, 27 Mar 2023 08:39 AM (IST)
गाजियाबाद का आसिफ पुरानी दिल्ली में करता था झपटमारी, दबोचा गया; 45 वारदातों को दे चुका है अंजाम
गाजियाबाद का आसिफ पुरानी दिल्ली में करता था झपटमारी, दबोचा गया; 45 वारदातों को दे चुका है अंजाम

नई दिल्ली, जागरण संवाददाता। गत दो माह में कश्मीरी गेट इलाके में झपटमारी की ताबड़तोड़ वारदात को अंजाम देने वाले बदमाश को उत्तरी जिला पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाश आसिफ गाजियाबाद के लोनी के लक्ष्मी गार्डन इलाके का रहने वाला है। इस पर लूटपाट, झपटमारी चोरी के 45 से अधिक मामले दर्ज हैं। आरिफ अपने साथी राहुल के साथ मिलकर वारदात को अंजाम देता था।

loksabha election banner

फिलहाल राहुल की तलाश कर रही है।डीसीपी सागर सिंह कलसी के अनुसार, 19 मार्च को कश्मीरी गेट इलाके में आटो रिक्शा से जा रहे दंपति से दोपहर के समय बाइक सवार बदमाशों ने बैग झपट लिया था। बदमाशों को पकड़ने के लिए एसआइ रणविजय सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम का गठन किया गया।पुलिस टीम ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरों की मदद से बदमाशों की पल्सर बाइक की पहचान की।

पता चला कि उक्त बाइक लोनी के रहने वाले आसिफ की है। इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आसिफ ने बताया कि वह राहुल के साथ मिलकर गत दो माह कश्मीरी गेट इलाके में सात से अधिक झपटमारी की वारदात को अंजाम दे चुका है। वह दिल्ली में ही आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया करता था। पूर्वी दिल्ली और पुरानी दिल्ली इलाके में वह लूटपाट, चोरी और झपटमारी की 45 वारदात को अंजाम दे चुका है।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.